logo-image

ग्वालियर में पीडब्ल्यूडी का इंजीनियर निकला करोड़पति, जारी है छापेमारी

ग्वालियर में पीडब्ल्यूडी का इंजीनियर निकला करोड़पति, जारी है छापेमारी

Updated on: 09 Jul 2021, 09:35 PM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ के दल ने शुक्रवार को ग्वालियर में लोक निर्माण विभाग के अनुविभागीय अधिकारी रविंद्र सिंह कुशवाहा के दो ठिकानों पर दबिश दी। इस दबिश के दौरान जो संपत्ति का ब्यौरा मिला है वह करोड़ों में है। छापे की कार्यवाही जारी है।

ईओडब्ल्यू की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि एसडीओ कुशवाहा के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के संदर्भ में शिकायत मिली थी, जिसकी जांच की गई तो वह सही पाई गई। उसके बाद उनके डीवी सिटी स्थित आवास और पारस बिहार के आवास पर एक साथ दबिश दी गई। इस दबिश में उनके यहां से विभिन्न संपत्तियों के कागजात मिले हैं जो कृषि भूमि, मकान, दुकान, प्लाट से संबंधित हैं। यह संपत्तियां उनके परिजनों के नाम हैं।

ईअेाडब्ल्यू को मिले दस्तावेजों से पता चलता है कि भिंड जिले के मोहना, ग्वालियर के बिलौआ में कृषि भूमि खरीदी गई है, भोपाल में एक फ्लैट, ग्वालियर में दो फ्लैट की बुकिंग कराई गई है, वहीं डबरा में दो मकान, एक दुकान, एक प्लॉट का पता चला है। इसके अलावा साढ़े तीन लाख रुपये नगद मिले हैं और सोने चांदी के जेवरात के साथ बीमा संबंधी ब्यौरा भी मिला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.