News Nation Logo
Banner
Banner

Indian Pakistan tension: भारतीय वायुसेना ने निशानेबाज रवि और दीपक कुमार को काम पर लौटने को कहा

हैं. पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना के नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकवादी ठिकानों पर बमबारी के बाद भारत के प्रमुख शहरों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

PTI | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 28 Feb 2019, 08:51:33 AM
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली:

विश्व कप में भाग लेने वाले भारतीय निशानेबाज रवि कुमार और दीपक कुमार ने बुधवार को कहा कि उनके नियोक्ता भारतीय वायुसेना ने उनसे काम पर लौटने के लिये कहा है जो कि एक नियमित प्रक्रिया है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के मद्देजनर वे 'प्रोटोकॉल के तहत इस तरह के निर्देशों' की उम्मीद करते हैं. पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना के नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार आतंकवादी ठिकानों पर बमबारी के बाद भारत के प्रमुख शहरों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

आईएसएसएफ विश्व कप के कांस्य पदक विजेता रवि ने पीटीआई से कहा, 'वायुसेना खेल नियंत्रण बोर्ड के सचिव ने हमसे बात की. यह प्रत्येक टूर्नामेंट के बाद आम प्रक्रिया है और हमसे हमारी योजनाओं के बारे में पूछा जाता है. हमें निर्देश जारी किये जाएंगे और हम वर्तमान स्थिति में प्रोटोकॉल का अनुसरण करेंगे.'

और पढ़ें: भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को लेकर तीनों सेना प्रमुख से मिले पीएम मोदी, सेना को खुली छूट

वायुसेना में जूनियर वारंट अधिकारी रवि ने कहा, 'मैं जरूरत पड़ने पर सीमा पर जाने के लिये तैयार हूं. पढ़ाई और खेल बाद में आते हैं. हमें हमेशा अपने देश की सेवा के लिए तत्पर रहना होगा.'  ये दोनों निशानेबाज दस मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम के फाइनल्स में जगह नहीं बना पाने के कारण डा कर्णी सिंह शूटिंग रेंज छोड़कर चले गए.

दीपक ने कहा, 'हमें कमांडेंट ने बुलाया है लेकिन प्रत्येक टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद यह आम प्रक्रिया है. देखते हैं कि वह हमसे क्या बात करते हैं. हम निर्देशों का पालन करेंगे.'

First Published : 28 Feb 2019, 08:45:34 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.