logo-image

सेना ने पकड़े गए आतंकवादियों को पेश किया, कबूलनामा भी दिखाया

दोनों अफसरों ने कहा कि पाकिस्‍तान अब भी घाटी में घुसपैठ की कोशिश कर रहा है. अफसरों ने यह भी बताया कि सेना ने दो आतंकवादियों को धर दबोचा है.

Updated on: 04 Sep 2019, 01:20 PM

नई दिल्ली:

लश्‍कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को भारतीय सेना ने गिरफ्तार किया है. चिनार सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्‍लन और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के एडीजी ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस करके यह जानकारी दी. दोनों अफसरों ने कहा कि पाकिस्‍तान अब भी घाटी में घुसपैठ की कोशिश कर रहा है. अफसरों ने यह भी बताया कि सेना ने दो आतंकवादियों को धर दबोचा है.

दोनों आतंकवादी लश्‍कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पकड़े गए आतंकवादियों का वीडियो भी जारी किया गया. गिरफ्तार किए गए आतंकियों के नाम खलील अहमद और मोजाम खोकर हैं.

दोनों अफसरों ने कहा, घाटी में पाकिस्तान घुसपैठ कराने की फिराक में है. वह यहां अशांति कायम करना चाहता है. पाकिस्‍तान की सेना भी आतंकवादियों की मदद कर रही है. लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि 6 अगस्त को पत्थर लगने के बाद घायल हुए असरार अहमद की बुधवार को मौत हो गई. उनका इलाज चल रहा था. 30 दिन में यह 5वीं मौत है. ये सभी मौतें आतंकी, पत्थरबाज के कारण हुई है.