logo-image

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी

Updated on: 27 Dec 2020, 06:24 AM

नई दिल्ली :

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली है. अज्ञात नंबर से फोन पर राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी दी गई है. किसान आंदोलन में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत लगातार सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. 

यूपी गांजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन के साथ खड़े राकेश टिकैट को शुक्रवार को अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आता है. दूसरी तरफ से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती है. जिसके बाद राकेश टिकैत थाना कौशांबी पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस पूरे मामले में जांच में जुट गई है.

जिस नंबर से राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली न्यूज़ स्टेट/ न्यूज़ नेशन के संवाददाता से बातचीत में कॉलर का कहना था कि सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में यह कहा गया धमकी देने वालों को पेटीएम के माध्यम से पैसे मिलेंगे. इसलिए धमकी दी गई है. इसके बात धमकी देने वाले ने फोन काट दिया. धमकी देने वाले ने अपने आपको बेंगलुरु का रहने वाला बताया. 

इसे भी पढ़ें: शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कई आंतकी गतिविधियों में शामिल 2 दहशतगर्द ढेर

बता दें कि पिछले 31 दिन से कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि जब तक तीन कानूनों को वापस नहीं लिया जाता तब तक आंदोलन खत्म नहीं होने वाला है.