logo-image

पाकिस्‍तान के दुस्‍साहस का भारत ने दिया करारा जवाब, पाक के 10 सैनिक हलाक

सोमवार से जारी पाकिस्‍तानी गोलाबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाक की 8 चौकियों को तबाह कर दिया और सात पाक सैनिकों को मार गिराया.

Updated on: 02 Apr 2019, 12:11 PM

नई दिल्‍ली:

पुलवामा हमले के बाद बालाकोट में भारत द्वारा किए गए एयर स्‍ट्राइक के बाद भी नियंत्रण रेखा पर हालात में सुधार नजर नहीं आ रहे हैं. वहां युद्ध जैसी स्‍थिति पैदा हो गई है. पाकिस्‍तान लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है. सोमवार से जारी पाकिस्‍तानी गोलाबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पाक की 8 चौकियों को तबाह कर दिया और 10 पाक सैनिकों को मार गिराया.

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान को भारी नुकसान हुआ है. वहां एंबुलेंस आ-जा रही हैं. इसके बाद सोमवार रात को पाकिस्‍तान ने नौशेरा के लाम सेक्‍टर में पाकिस्‍तान ने भारी गोलाबारी तेज कर दी है. इससे पहले पाकिस्तानी गोलाबारी में बीएसएफ का एक इंस्‍पेक्‍टर शहीद हो गया, जबकि एक महिला सहित पांच साल की बच्‍ची की मौत हो गई और पांच जवानों समेत 22 लोग घायल हो गए. हालात को देखते हुए नियंत्रण रेखा से पांच किलोमीटर के दायरे में सभी स्‍कूलों को बंद कर दिया गया है.

छह घायलों को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर किया गया है. चार घायलों का वायुसेना के चौपर से जम्मू और दो घायल एंबुलेंस से जम्मू भेजे गए हैं. पाकिस्‍तान की ओर से शाहपुर किरनी, मच्छल सेक्टर, कृष्णा घाटी और पुंछ सेक्टर के अलावा राजौरी के नौशेरा के लाम सेक्टर में भी पाकिस्‍तान ने भारी गोलाबारी कर सीजफायर का उल्‍लंघन किया.