logo-image

POK में एयर स्ट्राइक की अफवाह, इंडियन आर्मी ने कहा- एक भी गोली नहीं चली

पीओके में भारत द्वारा आतंकवादी लॉन्‍च पैड पर एयर स्‍ट्राइक संबंधी खबरों को इंडियन आर्मी ने फर्जी करार दिया है. भारतीय सेना ने कहा कि पीओके में एक भी गोली नहीं चली है. इस तरह की खबरें झूठी हैं.

Updated on: 19 Nov 2020, 08:24 PM

नई दिल्‍ली:

पीओके में भारत द्वारा आतंकवादी लॉन्‍च पैड पर एयर स्‍ट्राइक संबंधी खबरों को इंडियन आर्मी ने फर्जी करार दिया है. भारतीय सेना ने कहा कि पीओके में एक भी गोली नहीं चली है. इस तरह की खबरें झूठी हैं. खबर आई थी कि भारतीय सेना ने पीओके (PoK) में आतंकी लॉन्‍च पैड पर एयर स्‍ट्राइक की है, लेकिन ये सिर्फ अपवाह है.

आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में बन टोल प्लाजा पर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ था. इस दौरान सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया है. बताया जा रहा है कि करीब 4 आतंकवादी ट्रक के जरिए जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई. सुबह 5 बजे के आसपास यह एनकाउंटर शुरू हुआ था.

नगरोट एनकाउंट पर आर्मी चीफ ने कहा कि पाक को कड़ा संदेश गया है. एलओसी पार करने वाले करने वाले आंतकवादी जिंदा नहीं बचेंगे. इसके बाद जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. हालांकि, इस मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है.