logo-image

जम्मू-कश्मीर : एलओसी पर भारत-पाकिस्तान के बीच जबरदस्त गोलाबारी

पाकिस्तानी सेना ने राजोरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की. पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. दोनों तरफ से भारी फायरिंग की खबर है.

Updated on: 16 Dec 2019, 08:49 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. सीमा पर वो लगातार घुसपैठ कराने की कोशिश में लगा हुआ है. पाकिस्तानी सेना ने राजोरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की. पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. दोनों तरफ से भारी फायरिंग की खबर है.

सेना के सूत्रों की मानें तो भारतीय और पाकिस्तान सेना आज सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के साथ भारी गोलीबारी की. पाकिस्तानी भारत के अंदर घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा था. दोनों तरफ से भारी गोलीबारी जारी है.

इधर, नौशेरा के कलाल सेक्टर में भी पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी की है. यहां पर भी भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. 

बता दें कि पाकिस्तान सीमा पर आए दिन गोलीबारी करती है. 1 दिसंबर को पाकिस्तान ने पुंछ के शाहपुर और कस्बा में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. इस पर भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की. भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान सेना के दो अधिकारी घायल हो गए हैं. साथ ही भारत का एक नागरिक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान की कंगाली दूर करने के लिए इमरान खान इन देशों से मांगंगे भीख

इंडियन आर्मी (Indian Army) के सूत्रों के मुताबिक 10 अक्टूबर 2019 तक पाकिस्तान ने 2317 बार सीजफायर (ceasefire) का उल्लंघन (violations) किया है. जिसका जवाब भारतीय सेना ने बड़ी मजबूती से दिया है.