News Nation Logo

India vs Pak मैच को लेकर गरमाई राजनीति, कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में रविवार का दिन काफी अहम है. क्योंकि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है. देशवासियों के सिर पर इस वक्त सिर्फ (India vs Pak) मैच का ही भूत सवार है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 23 Oct 2021, 11:11:09 PM
bhart

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • शशि थरुर ने बीजेपी को याद दिलाया कारगिल युद्द
  • बीजेपी नेताओं ने भी दिया शशि थरुर की बात का मुंहतोड़ जवाब 
  • भारत-पाक मैच से पहले नेता आए आमने-सामने 

नई दिल्ली :  

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में रविवार का दिन काफी अहम है. क्योंकि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है. देशवासियों के सिर पर इस वक्त सिर्फ (India vs Pak) मैच का ही भूत सवार है. हर तरफ मैच की ही चर्चा जोरों पर है. ऐसे में राजनीतिक लोग भला कैसे चुप रह सकते थे. टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर राजनीति भी गरमा गई है. कांग्रेस नेता शशी थरुर ने बीजेपी को घेरते हुए कहा है. जब तक पाकिस्तान से संबंध पूरी तरह खत्म न कर दें. तब तक सबकुछ चलता रहना चाहिए. थरुर ने कारगिल युद्ध का हवाला देते हुए कहा है यूद्द को एक दूसरे से अलग रखना चाहिए.

यह भी पढें :India vs Pak:टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

दरअसल, पाक से संबंध खराब को लेकर कई नेता मैच को रद्द करने की मांग कर चुके हैं. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मैच को रद्द करने की मांग कर चुके हैं. उनका कहना था कि जब भारत और पाक के संबंध ठीक नहीं है. बार-बार पाकिस्तान अपना आतंकी चेहरा दिखाता रहता है. हाल ही में कश्मीर में हो रहे आतंकी हमले इसका प्रमाण है. तो फिर सरकार भारत पाक मैच को लेकर भी विचार करने की जरुरत है. हालाकि ये गिरि राज सिंह के अपने विचार थे. इनके अलावा भी कई अन्य नेता भारत बैनाम पाक मैच को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं.


बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर भी भारत पाक मैच को रद्द करने के संबंध में कह चुके हैं. हालाकि बीसीसीआई व अन्य किसी किसी संस्था की ओर से ऐसा कोई बयान नहीं आया है. अब जब कल India vs Pak मैच है तो शशी थरूर का बयान राजनीति से प्रेरित है. इसको लेकर कई अन्य राजनीतिक पंडितों ने भी अपने-अपने अंदाज में बात ऱखी है.

First Published : 23 Oct 2021, 11:10:17 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.