News Nation Logo
Banner

भारत ने पाकिस्तान के दावे को किया खारिज, हमला करने की बात को बताया बेतुका

भारत ने पाकिस्तान के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उसने कहा है कि मोदी सरकार एक बार फिर से पाकिस्तान पर हमला करवा सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 07 Apr 2019, 10:08:19 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारत ने पाकिस्तान के उस दावे को खारिज कर दिया है जिसमें उसने कहा है कि मोदी सरकार एक बार फिर से हमला करवा सकती है. भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा, 'भारत पाक विदेश मंत्री के गैर-जिम्मेदार बयान को खारिज करता है. ऐसा प्रतीत होता है कि इस तरह का सार्वजनिक नौटंकी वाला बयान देकर पाकिस्तान अपने आतंकवादियों से भारत में हमला करना चाहता है.

भारतीय विदेश मंत्रालय ने आगे कहा कि पाक को सलाह दी गई है कि वह स्थापित राजनयिक और डीजीएमओ(DGMO) चैनल का उपयोग कर कार्रवाई योग्य और विश्वसनीय खुफिया जानकारी साझा कर सके, जिसमें आतंकी हमलों के बारे में हो. इसके साथ ही भारत ने साफ किया कि हम सीमा पार से होने वाले किसी भी आतंकवादी हमले पर मजबूती से और निर्णायक प्रतिक्रिया देने का अधिकार रखते हैं.

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: कमलनाथ के करीबियों के यहां IT रेड पर शिवराज सिंह चौहान ने कही यह बात

बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक नया आरोप लगाते हुए कहा है कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ एक और हमला कर सकता है. भारत की ओर से यह हमला अप्रैल में हो सकता है. पाक विदेश मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान को पुष्ट खुफिया सूचनाएं मिली हैं कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ एक नई साजिश रच रहा है. इसके तहत 16 से 20 अप्रैल के बीच पाकिस्तान पर आक्रमण हो सकता है.

First Published : 07 Apr 2019, 10:08:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो