logo-image

कन्याकुमारी में पीएम मोदी ने किया विंग कमांडर का 'अभिनंदन', कांग्रेस पर बरसे

पीएम ने कहा, आज सेनाओं को पूरी छूट है. हम आतंकवाद का करारा जवाब देंगे. देश की सुरक्षा सर्वोपरि है. नया भारत आतंक को जवाब देगा.

Updated on: 02 Mar 2019, 12:16 AM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के कन्‍याकुमारी में करोड़ों के विकास कार्यों का शुभारंभ करने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, विंग कमांडर अभिनंदन पर देश के लोगों को गर्व है. विंग कमांडर अभिनंदन भी तमिलनाडु के रहने वाले हैं. पीएम ने कहा, आज सेनाओं को पूरी छूट है. हम आतंकवाद का करारा जवाब देंगे. देश की सुरक्षा सर्वोपरि है. नया भारत आतंक को जवाब देगा. नए भारत में आतंकवाद का कोई स्‍थान नहीं होगा. 

उन्‍होंने यह भी कहा, मुझे इस बात का भी गर्व है कि भारत की पहली रक्षा मंत्री तमिलनाडु की रहने वाली हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान रामेश्‍वरम-धनुषकोटि के बीच रेलवे लाइन का शिलान्‍यास किया. वहां की रेलवे लाइन 1964 के तूफान में तबाह हो गया था और 40 साल बाद भी इसकी किसी ने सुध नहीं ली थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मैंने मदुरै-चेन्‍नई रूट पर तेजस एक्‍सप्रेस को हरी झंडी दिखाई है. तेजस एक्‍सप्रेस मेक इन इंडिया का ग्रेट उदाहरण है. तेजस एक्‍सप्रेस तमिलनाडु के ही इंटीगरल कोच फैक्‍ट्री में बना है. 

तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री के पलानीस्‍वामी ने कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार जताता हूं कि उन्‍होंने यहां आकर करोड़ों के प्रोजेक्‍ट की नींव रखी. मैं प्रधानमंत्री का इसलिए भी शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्‍होंने रामेश्‍वरम और धनुषकोटि के बीच रेलवे लाइन के विस्‍तार की आधारशिला रखी.