logo-image

भूपेश बघेल दामाद का कॉलेज बचाने में लगे : सिंधिया

भूपेश बघेल दामाद का कॉलेज बचाने में लगे : सिंधिया

Updated on: 27 Jul 2021, 04:50 PM

भोपाल:

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्येतिरादित्य सिंधिया ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला है और आरेप लगाया है कि बघेल अपने दामाद का निजी चिकित्सा महाविद्यालय बचाने के लिए उसे सरकारी कोष से खरीदने की कोशिश में हैं।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, भूपेश बघेल अपने दामाद का निजी महाविद्यालय बचाने के लिए उसे सरकारी कोष से खरीदने की कोशिश में हैं। प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए, वो भी एक ऐसा मेडिकल कॉलेज जिस पर धोखाधड़ी के आरोप मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा लगाए गए थे। कौन बिकाऊ है और कौन टिकाऊ, इसकी परिभाषा अब साफ है।

सिंधिया के इस ट्वीट पर कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया का ट्वीट टैग करते हुए जवाब दिया है, पूरा देश इस परिभाषा को अच्छी तरह से जानता है कि बिकाऊ कौन है-टिकाऊ कौन है। जिन्होंने पैसा लेकर, पद की डील कर एक चुनी हुई सरकार गिरायी वो बिकाऊ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.