logo-image

I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक पर बड़ा अपडेट, अब इस तारीख को होगी मीटिंग

तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ये 6 दिसंबर को दिल्ली में बैठक बुलाई थी. लेकिन अब नई तारीख का ऐलान हो गया है.

Updated on: 05 Dec 2023, 06:38 PM

नई दिल्ली:

6 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की होने वाली बैठक की जगह अब 17 दिसंबर को होगी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नाराजगी के बीच राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा कि विपक्षी दलों की बैठक 17 दिसंबर को होगी. पहले यह बैठक बुधवार (6 दिसंबर) को होनी थी.  इसे बैठक को कांग्रेस ने बुलाया था. तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ये 6 दिसंबर को दिल्ली में बैठक बुलाई थी. इस बैठक में  नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत कई नेताओं ने शामिल होने से इनकार किया था. इसके बाद इस बैठक को स्थगित कर दी गई. अब बैठक की नई तारीख सामने आई है. राष्ट्रीय जनता दल राजद सुप्रीमो लालू यादव ने 17 दिसंबर की तारीख का ऐलान किया है. 
सूत्रों के मुताबिक, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने तमिलनाडु में चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया था. वहीं, नीतीश कुमार तबीयत ठीक नहीं होने से बैठक में शामिल नहीं होने की बात कही थी. इधर ममता बनर्जी ने उत्तर बंगला में एक कार्यक्रम का हवाला दिया था. साथ ही कहा था कि उन्हें इस बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.  

I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक पर बड़ा अपडेट, अब इस तारीख को होगी मीटिंग यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...