News Nation Logo
Banner

जब बच्चों के बीच बच्चे बन गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी से हाथ मिलाकर बच्चों की खुशी का ठिकाना न रहा.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 15 Aug 2019, 09:45:55 AM
पीएम मोदी पहुंचे बच्चों के बीच

पीएम मोदी पहुंचे बच्चों के बीच

highlights

  • पीएम मोदी आज एक बार फिर अपनी सुरक्षा छोड़कर बच्चों के बीच आ गए.
  • आज भारत अपना 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है.
  • 15 अगस्त 1947 को भारत को ब्रिटिश राज से मिली थी आजादी.

नई दिल्ली:

पीएम मोदी नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हर बार की तरह आज फिर से बच्चों के बीच पहुंच गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर बार इसी तरह से बच्चों से मिलने से खुद को रोक नहीं पाते हैं. पीएम मोदी को देखकर बच्चों को भी काफी हर्ष हुआ. बच्चों ने पीएम मोदी को पूरी तरह से घेर लिया. हालांकि इस बात से पीएम की सुरक्षा में लगे अधिकारियों के हाथ पांव फूलने लगे. 

पीएम मोदी हर साल अब ऐसा ही करने लगे हैं. लाल किले से निकलते वक्त वो बच्चों के पास जाना नहीं भूलते. छठी बार लाल किले की प्राचीर से खड़े होकर पीएम मोदी ने करीब 92 मिनट का भाषण दिया और अपना भाषण खत्म करने के बाद वो अपनी गाड़ी में बैठे के निकलने लगे.

यह भी पढ़ें: PM Independence Day Speech Live:100 लाख करोड़ रुपये आधुनिक इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर में लगाए जाएंगे- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

तभी वहां बच्चों को देखकर उनसे रहा नहीं गया और पीएम अपनी सुरक्षा छोड़कर बच्चों से मिलने उतर गए. बच्चों को देखकर पीएम के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिलती है. 

पीएम को देखकर बच्चों की खुशी का ठिकाना ना रहा और बच्चों की भारी भीड़ अपने फेवरेट प्रधानमंत्री से मिलने के लिए टूट पड़ी. कुछ बच्चे तो ऐसे थे जो पीएम का हाथ ही नहीं छोड़ना चाहते थे किसी तरह से उनके सुरक्षा में लगे जवानों ने पीएम को बाहर निकाला. 

यह भी पढ़ें: Article 370 Scrapped: जो 70 साल से हो न सका उसे हमने 70 दिन में करके दिखा दिया: पीएम मोदी

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के 73वें स्वतंत्रता दिवस पर सबसे पहले झंडारोहण किया इसके बाद करीब देश को संबोधित करते हुए करीब 92 मिनट का भाषण दिया. इस भाषण में पीएम मोदी ने आतंकवाद, जम्मू कश्मीर के धारा 370 और 35-ए का हटाया जाना, जल संरक्षण, समुद्री पानी का ट्रीटमेंट, जनसंख्या विस्फोट, भारत का दुनिया में स्थिति, राजनीति में भाई-भतीजावाद, सरकार की नीति, तीन तलाक, भारत की तीनों सेनाओं के लिए अमेरिका की तर्ज पर चीफ आफ स्टाफ का गठन , देश के लिए नई योजनाओं के बारे में बात की. इसके साथ ही अपने भाषण में विपक्ष पर भी निशाना साधा.

<

First Published : 15 Aug 2019, 09:16:26 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.