logo-image

एक बार फिर ट्रोल हुए नेपाल PM केपी शर्मा ओली, जान लें इस बार ऐसा क्या कहा

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, ओली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वतंत्रता दिवस बधाई दी, जिसके बाद लोगों ने उनके पिछले बयानों पर ट्रोल करने लगे.

Updated on: 15 Aug 2020, 08:52 AM

नई दिल्ली:

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.  दरअसल, ओली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्वतंत्रता दिवस बधाई दी, जिसके बाद लोगों ने उनके पिछले बयानों पर ट्रोल करने लगे. केपी ओली ने 15 अगस्त के मौके पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, '74वें स्वतंत्रता दिवस की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत सरकार और सभी भारतवासियों को बधाई और शुभकामनाएं.  भारत के लोगों को अधिक प्रगति और समृद्धि के लिए शुभकामनाएं.'

केपी ओली के इस ट्विट के बाद यूजर्स उनके भगवान राम पर दिए बयान को लेकर ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'जय श्री राम, अयोध्या आइए कभी'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'थैक्यू पीएम ओली जी.. आज नेपाल के छोटे से शहर दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम चल रहा है, धन्यवाद ओली जी' 

एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'नरेंद्र मोदी भी नेपाली है'. वहीं एक ने लिखा, 'भारत नेपाल में नही है क्या ?? भारत नेपाल का ही एक छोटा टुकड़ा है धन्यवाद ओली जी' वहीं कुछ यूजर्स ने नेपाल पीएम को धन्यवाद देते हुए नेपाल-भारत संबंध की भी बात लिखी.

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ खुलकर आया चीन, नेपाल को एक-दूसरे के हितों का ध्यान रखने को कहा

बता दें कि नेपाल पीएम केपी शर्मा अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. उन्होंने भगवान राम को लेकर कहा था कि राम नेपाल से थे. इसके अलावा उन्होंने नेपाल मैप में भारत के हिस्से को दिखा कर कहा था कि ये नेपाल का भाग है.