logo-image

रॉबर्ट वाड्रा के घर पहुंचा आयकर विभाग, बेनामी संपत्ति मामले में हो रही है पूछताछ

आयकर विभाग ने पूछताछ के लिए रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेजा था, लेकिन वे आयकर विभाग के ऑफिस नहीं पहुंचे थे. जिसके बाद आयकर विभाग की एक टीम खुद ही उनके दफ्तर पहुंच गई.

Updated on: 04 Jan 2021, 03:11 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा बेनामी संपत्ति मामले में एक बार फिर मुसीबतों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. आयकर विभाग की एक टीम रॉबर्ट वाड्रा के घर पहुंची है, जहां उनसे बेनामी संपत्ति मामले में पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि आयकर विभाग ने पूछताछ के लिए रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेजा था, लेकिन वे आयकर विभाग के ऑफिस नहीं पहुंचे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वाड्रा कोरोना वायरस महामारी की वजह से पूछताछ के लिए आयकर दफ्तर नहीं पहुंचे थे. जिसके बाद आयकर विभाग की एक टीम खुद ही उनके दफ्तर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- 'संभाजीनगर' पर महाराष्ट्र में रार, अठावले ने कहा गिर जाएगी उद्धव सरकार

खबरों के मुताबिक आयकर विभाग की टीम दिल्ली के सुखदेव विहार में स्थित रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर पहुंची है, जहां उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजस्थान के बीकानेर और हरियाणा के फरीदाबाद के जमीन घोटालों के बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि आयकर विभाग के अलावा ईडी भी वाड्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है. सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट पर आरोप हैं कि वे लंदन में प्रॉपर्टी के लिए मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल थे. फिलहाल वे मनी लॉन्ड्रिंग के केस में अग्रिम जमानत पर बाहर हैं