logo-image

किसान आंदोलन : सिंघु बॉर्डर पर टेंट में लगी

किसान आंदोलन : सिंघु बॉर्डर पर टेंट में लगी

Updated on: 06 Nov 2021, 01:35 AM

नई दिल्ली:

कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे प्रदर्शन के बीच सिंघु बॉर्डर पर टेंट में आग लगने की खबर आई है। हालांकि आग लगने के कारण किसी तरह की कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम करीब 8 बजे सिंघु बॉर्डर पर आग लगी, फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। स्थानीय लोगों ने तुरंत टेंट में लगी आग को बुझा दिया।

किसानों ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि सिंघु बॉर्डर पर एक टेंट में आग लगने की खबर सही है, लेकिन कोई जख्मी नहीं हुआ है। सभी किसान सुरक्षित हैं, आग पर तुरंत काबू पा लिया गया।

कहा गया, किसान मोर्चे में ऐसी घटना नई नहीं है। किसान 11 महीनों से सड़कों पर हैं। सभी मौसमों को झेला है। त्योहार के दिन ऐसी घटना भी किसानों का हौसला नहीं तोड़ सकी।

किसान लगातार कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी बॉर्डर पर आगे लगने की सूचना आती रही है, लेकिन अभी तक कोई बड़ी घटना नहीं घटी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.