logo-image

फ्रांस कार्टून विवाद पर बोले PM मोदी-कुछ लोग आतंक के समर्थन में खुलकर आ गए हैं

पीएम मोदी ने कहा कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए ये लोग किस हद तक जा सकते हैं, पुलवामा हमले के बाद की गई राजनीति इसका बड़ा उदाहरण है. देश भूल नहीं सकता कि तब कैसी-कैसी बातें कहीं गईं, कैसे-कैसे बयान दिए गए.

Updated on: 31 Oct 2020, 11:57 AM

केवड़िया:

राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फ्रांस कार्टून विवाद को लेकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग खुलकर आतंक के समर्थन में आ गए हैं. पिछले दिनों पड़ोसी देश से जो खबरें आईं हैं, जिस प्रकार वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है, उसने इन लोगों के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया है.

आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज के समय में अधिकांश देश आतंकवाद से जूझ रहे हैं. इसके खिलाफ सभी को एकजुट होने की जरूरत है. दुनिया के सभी देशों को, सभी सरकारों को, सभी पंथों को, आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर शांति-भाईचारा और परस्पर आदर का भाव अपनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आतंकवाद-हिंसा से कभी भी, किसी का कल्याण नहीं हो सकता.

कांग्रेस पर बोला हमला 
प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के बाद देखा गया उसे लेकर कैसे कैसे बयान दिए गए. उन्होंने कहा कि देश भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था तब स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी राजनीति कितने चरम पर थी.