logo-image

शराबबंदी वाले गुजरात में वडोदरा का आदमी खुलेआम बेचता है शराब

शराबबंदी वाले गुजरात में वडोदरा का आदमी खुलेआम बेचता है शराब

Updated on: 10 Sep 2021, 09:10 AM

गांधीनगर:

गुजरात के वडोदरा के एक बूटलेगर को वायरल हुए एक वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह राज्य में किसी को भी शराब मुहैया करा सकता है, जहां लंबे समय से शराबबंदी है। इस तरह राज्य सरकार का मजाक उड़ाया जा रहा है।

व्यक्ति ने यह भी दावा किया कि वडोदरा पुलिस उसके अवैध व्यापार में उसके साथ है।

सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुए वीडियो में खुद को हुसैन कहने वाले शख्स ने कहा, जय भारत, जय हिंद, सलाम-अलैकुम.. मेरे हिंदू भाइयों, मेरे मुस्लिम भाइयों .. सभी को मेरा प्रणाम। अगर आप गुजरात में शराब चाहते हैं, तो डरो मत और चिंता किए बिना 9898064274 पर कॉल करें, जो मेरा नंबर है। मैं आपको जो भी ब्रांड चाहिए वह आपको उपलब्ध कराएंगे और यहां तक कि होम डिलीवरी भी उपलब्ध है।

स्वयंभू बूटलेगर ने दावा किया कि उसके शराब कारोबार में कुछ पुलिसकर्मी उसके साथ भागीदार हैं।

हुसैन कहते हैं, मनोजभाई कहार, चंदूभाई और मैंने साझेदारी में यह कारोबार शुरू किया है। पुलिसकर्मियों के बीच हमारे 50 फीसदी साझेदार हैं। मुझे अपना कारोबार जारी रखने का आश्वासन दिया गया है। वीडियो में जो उन्होंने वडोदरा रेलवे यार्ड में एक रेलवे डिब्बे के अंदर बीयर कैन पकड़े हुए बनाया था।

हुसैन ने अपने वीडियो में कुछ पुलिसकर्मियों का भी नाम लिया। वीडियो में हुसैन कहता है, पंकजभाई, पीआई सर, वनराजभाई, तरुणभाई, मनोजभाई सब मेरे साथ हैं।

हुसैन कहता हे, मैंने स्वेच्छा से पुलिस को मेरे घर पर छापा मारने दिया था। उन्होंने पहले मेरे 28 टोकरे, उसके बाद 2 केट्र, उसके बाद 7 क्वार्टर और एक घंटे पहले, मेरे 12 क्वार्टर और 12 बियर को जब्त कर लिया। अब मैं पुलिस की मदद करते-करते थक गया हूं और इसलिए मैं अपने व्यवसाय के बारे में खुलकर सामने आ रहा हूं।

कुछ लोगों को लगता है कि हुसैन अपने शराब के स्टॉक की जब्ती से निराश हो गया होगा, इसलिए वडोदरा पुलिस के साथ अपने गठबंधन को उजागर करने की कोशिश कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.