News Nation Logo
Banner

दिल्ली में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी 25 लाख की ज्वैलरी, देखें फोटो

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. ज्वैलरी की दुकान में घुसे बदमाश 25 लाख की ज्वैलरी और 1 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 10 Nov 2019, 04:00:31 PM
दुकान लूटते बदमाश।

दुकान लूटते बदमाश। (Photo Credit: News State)

नई दिल्ली:

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. ज्वैलरी की दुकान में घुसे बदमाश 25 लाख की ज्वैलरी और 1 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए. दिल्ली के बेगमपुर इलाके से लूट का एक सनसनीखेज सीसीटीवी सामने आया है. जिसमें बदमाश ज्वेलरी शॉप के अंदर दाखिल होते हैं.

पहले एक बदमाश खाली हाथ दुकान के अंदर दाखिल होता है पूरी रेकी करता है और फिर एक एक कर 3 बदमाश अंदर दाखिल होते हैं. जहाँ हथियारों के दम पर दुकानदार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश दुकानदार की बेरहमी से पिटाई भी करते है.

दुकान लूटने वाले बदमाश।

डीसीपी रोहिणी के मुताबिक शनिवार दोपहर की वारदात है लूट श्री राम ज्वैलर्स के यहां हुई है. 4 बदमाश लूट में शामिल थे. बदमाश 25 से 30 लाख का सामान और 1 लाख रुपये कैश लूट कर ले गए. हैरानी की बात ये है कि ये वारदात तब हुई जब दिल्ली हाई अलर्ट पर थी और पुलिस लगातार सड़कों पर पेट्रोलिंग कर रही थी. फिलहाल बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

First Published : 10 Nov 2019, 02:25:06 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Delhi Crime
×