logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली में ड्राइवर पिटाई मामला: क्राइम ब्रांच को सौंपा गया केस ड्राइवर और पुलिसकर्मी दोनों पर केस दर्ज

पहले दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष अंजिंदर सिंह सिरसा को आश्वासन दिया था कि अगले 2 घंटों के भीतर ही दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Updated on: 17 Jun 2019, 06:19 PM

highlights

  • ड्राइवर और बेटे की पुलिस ने की थी पिटाई
  • सिख समुदाय ने किया हंगामा
  • केस क्राइम ब्रांच को सौंपा गया

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में ऑटोरिक्शा चालक और उसके बेटे की पिटाई मामले में केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है और मामले में दो एफआईआर (FIR) दर्ज कर की गई हैं.  पहली FIR असाल्ट और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में ड्राइवर और उसके साथियों के खिलाफ दर्ज की गई है जबकि दूसरी एफआईआर (FIR) ड्राइवर की शिकायत पर मारपीट के आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ बल का प्रयोग करने और हमले की धाराओं में दर्ज हुई है.

इसके पहले दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष अंजिंदर सिंह सिरसा को आश्वासन दिया था कि अगले 2 घंटों के भीतर ही दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी. इसके पहले दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर रविवार देर शाम दिल्ली पुलिस का एक अलग चेहरा सामने आया. जब  यहां सिख ग्रामीण सेवा चालक और दिल्ली पुलिस कर्मियों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई.

यह भी पढ़ें-जादू दिखाने जंजीर से हाथ-पैर बांध कूदा हुगली में, फिर हो गया अंतर्ध्यान, अब पुलिस परेशान

इस बहस के चलते पुलिस कर्मियों ने रिक्शा चालक को सड़क पर पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद रिक्शा चालक ने अपने बचाव में अपनी कृपाण निकाल ली. आरोप है कि पुलिसवालों ने इकट्ठा होकर बीच रोड पर चालक सरदार और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी. करीब आधे घंटे तक मुखर्जी नगर मेन रोड पर चालक सरदार को पुलिस पीटती रही. सरदार को कोई लाठी से मार रहा था, कोई डंडा से तो कोई लात घूसों से.

यह भी पढ़ें-सरकारी शराब की दुकान पर चल रहा था मिलावट का खेल, अब हुआ ये