News Nation Logo
Banner

इमरान खान को पीएम नरेंद्र मोदी का खौफ, 30 मिनट की स्‍पीच में लिया इतने बार नाम

इमरान खान को डर इस बात का भी सता रहा है कि कहीं भारतीय सेना अब पीओके की तरफ न बढ़ आए. इमरान खान को तो पीओके में बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई का डर सता रहा है.

By : Sunil Mishra | Updated on: 15 Aug 2019, 11:12:19 AM
पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी से इस कदर डरे हुए हैं कि अपने आधे घंटे के स्‍पीच में 12 बार उनका नाम लेते हैं. पीओके की एसेंबली में एक दिन पहले 14 अगस्‍त को कश्‍मीरियों के लिए कथित रूप से आवाज बुलंद करने आए इमरान खान की आवाज पीएम नरेंद्र मोदी के नाम के इर्द-गिर्द सिमटकर रह गई. पीओके की एसेंबली में इमरान खान बेचारे इमरान खान बन गए. बातें तो उन्‍होंने बहुत ऊंची-ऊंची की पर दिल में नरेंद्र मोदी का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा था. उनकी प्राय: हर लाइन में नरेंद्र मोदी की गूंज सुनाई दे रही थी.

यह भी पढ़ें : कश्मीर और लद्दाख अब विकास की एक नई गाथा लिखने जा रहे हैं : योगी

इमरान खान को डर इस बात का भी सता रहा है कि कहीं भारतीय सेना अब पीओके की तरफ न बढ़ आए. इमरान खान को तो पीओके में बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई का डर सता रहा है. इस डर को उन्‍होंने पीओके की एसेंबली में बयां भी किया. इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा. ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं, लेकिन हमारी सेना तैयार है और कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे. जैसे इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट में किया था, वैसे ही अब जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने के बाद अब ये PoK की तरफ भी आ सकते हैं.

इमरान खान ने भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनने के लिए दुनिया और संयुक्‍त राष्‍ट्र को जिम्‍मेदार ठहराया. इमरान ने यह भी कहा कि पाकिस्तान कश्मीर मसले को अंतरराष्ट्रीय कोर्ट सहित दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा. लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकाली जाएगी. संयुक्त राष्ट्र की महासभा के दौरानर भी पाकिस्तान इसका विरोध करेगा.

यह भी पढ़ें : हर घर को पीने का पानी सुनिश्चित करेगा जल जीवन मिशन : प्रधानमंत्री मोदी

पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, मैं दुनिया भर में कश्मीर की आवाज बनूंगा और सभी को RSS की विचारधारा के बारे में विस्‍तार से बताउंगा. उन्‍होंने यह भी कहा कि बीजेपी वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे हैं.

First Published : 15 Aug 2019, 11:12:19 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.