News Nation Logo
Banner

इमरान की अक्षमता की कीमत पाकिस्तान को चुकानी पड़ रही : पाक विपक्ष

इमरान की अक्षमता की कीमत पाकिस्तान को चुकानी पड़ रही : पाक विपक्ष

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Jan 2022, 09:35:01 PM
Imran incompetence

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   पीएमएल-एन की प्रवक्ता मरियम औरंगजेब ने सोमवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर पलटवार किया।

मरियम ने एक दिन पहले एक लाइव टेलीविजन शो में पीएमएल-एन के नेतृत्व के खिलाफ प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रीमियर की टिप्पणियां भय और निराशा से भरी हुई हैं और इसका मतलब था कि उनका प्रस्थान (पीएम की कुर्सी खिसकना) निकट है।

इस्लामाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए औरंगजेब ने देश को महंगाई और गरीबी में धकेलने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को फटकार लगाते हुए कहा कि उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि उनकी अक्षमता पाकिस्तान को बहुत महंगा पड़ रही है।

यह दावा करते हुए कि उनकी पार्टी छह साल तक एक भी दस्तावेज जमा नहीं कर सकी, उन्होंने इमरान खान पर 26 अघोषित बैंक खातों के माध्यम से धन शोधन करने का भी आरोप लगाया और उनसे विदेशी फंडिंग मामले के वास्तविक विवरण को जनता के सामने लाने के लिए भी कहा।

यह कहते हुए कि इमरान खान को राजनीतिक शहीद बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, औरंगजेब ने कहा, अपनी खुद की अक्षमता के कारण मौजूदा संकट के लिए संस्थानों पर दोष न डालें।

औरंगजेब ने कहा कि उनकी पार्टी इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने के लिए सभी सार्वजनिक और राजनीतिक हथकंडे अपनाएगी।

उन्होंने दावा करते हुए कहा, हम आपको न केवल सत्ता से बेदखल करेंगे, बल्कि आपने जनता के साथ जो किया है, उसके लिए हम आपको अच्छी तरह सबक सिखाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Jan 2022, 09:35:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.