logo-image

VIDEO: न्यूज़ नेशन की ख़बर का असर, FDA ने मिलावटी चावल के सैंपल लिए

मिलावटी चावल पर न्यूज़ नेशन की ख़बर के बाद फूड एंड ड्रग्स एडमिनिस्ट्रेशन (FDA) ने कार्रवाई शुरु कर दी है। फूड एंड ड्रग्स एडमिनिस्ट्रेशन ने इसकी जांच के लिए सैंपल जमा किए हैं।

Updated on: 06 Jun 2017, 02:16 PM

नई दिल्ली:

मिलावटी चावल पर न्यूज़ नेशन की ख़बर के बाद फूड एंड ड्रग्स एडमिनिस्ट्रेशन (FDA) ने कार्रवाई शुरु कर दी है। फूड एंड ड्रग्स एडमिनिस्ट्रेशन ने इसकी जांच के लिए सैंपल जमा किए हैं। 

यह कार्रवाई न्यूज़ नेशन की पड़ताल के बाद की गई है। बता दें कि रविवार के दिन मुंबई के लोखंडवाला में रहने वाली गार्गी भट्टाचार्जी ने चावल खरीदा था।

इस चावल को जैसे ही उन्होंने पकाया तो उन्हें महसूस हुआ कि चावल मिलावटी हो सकता है क्योंकि यह चावल बिल्कुल बेस्वाद लगा। इसके अलावा जब उसकी बॉल बनाकर पटका तो वो उछल रहे थे।

इस मामले की शिकायत गार्गी ने FDA से की थी जिसके बाद मंगलवार को फूड एंड ड्रग्स एडमिनिस्ट्रेशन की टीम लोखंडवाला पहुंची और उन्होंने गार्गी का बयान दर्ज किया। इसके बाद उन्होंने चावल के सैंपल को लिया जिसकी अब जांच की जाएगी।

Video: पैदा होने के चंद मिनट बाद चलने लगा बच्चा, वीडियो वायरल

हालांकि FDA के अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से बचे और जांच शुरु होने की बात कही है। अब जांच के बाद ही इसकी असलियत का पता चलेगा कि क्या वाकई यह चावल नकली थे।

Video: देखिए फोन पर बात करने के लिए पेड़ पर क्यूं चढ़े मोदी के मंत्री

कारोबार से जुड़ी ख़बरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें