logo-image

आईएमडी ने इस सप्ताह चेन्नई, उपनगरों में ज्यादा बारिश होने की संभावना जताई

आईएमडी ने इस सप्ताह चेन्नई, उपनगरों में ज्यादा बारिश होने की संभावना जताई

Updated on: 06 Oct 2021, 01:35 PM

चेन्नई:

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने शुक्रवार तक चेन्नई और आसपास के जिलों में मध्यम से भारी बारिश होने का अनुमान लगाया है।

मंगलवार को चेन्नई में भारी बारिश हुई और आईएमडी ने शहर और आसपास के जिलों जैसे चेंगलपट्टू और कांचीपुरम में इस सप्ताह के अधिकांश समय में बारिश होने का अनुमान लगाया।

चूंकि कांचीपुरम और चेंगलपट्टू में बुधवार को ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है और भारी बारिश से इन जिलों के कई हिस्सों में जल-जमाव हो गया है।

मंगलवार को कांचीपुरम और तिरुवल्लुर में 100 मिमी से अधिक बारिश दर्ज की गई।

मीनांबक्कम स्टेशन पर 31 मिमी और नुंगमबक्कम स्टेशन पर 41 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अधिकारियों के अनुसार, शहर में हुई बारिश पूर्वोत्तर मानसून की घोषणा है और मौसम के दौरान बारिश जारी रहेगी।

पिछले सप्ताह भी, चेन्नई और आसपास के क्षेत्रों में बारिश दर्ज की गई, लेकिन यह मुख्य रूप से शाम और रात के समय तक ही सीमित रही, लेकिन मंगलवार को भारी बारिश हुई और मौसम विज्ञानियों ने अनुमान लगाया कि चेन्नई और तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, और चेंगलपट्टू सहित आसपास के जिलों में पूर्वोत्तर मानसून शुरू हो गया है। तीनों जिलों में मंगलवार को भारी बारिश हुई और इन जिलों के कुछ हिस्सों में बारिश का सिलसिला जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.