logo-image

अस्पताल से लौटने पर कमल हासन ने कहा, मैं ठीक हूं, शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद

अस्पताल से लौटने पर कमल हासन ने कहा, मैं ठीक हूं, शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद

Updated on: 04 Dec 2021, 01:10 PM

चेन्नई:

अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने सोमवार को घोषणा की कि अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई है, उन्होंने घोषणा की कि वह काम पर लौट आए हैं और वह अब ठीक हैं।

तमिल में जारी एक बयान में कहा, अस्पताल से लौटने के तुरंत बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने एक पोस्ट किया, जिसमें अभिनेता ने डॉक्टर जेएसएन. मूर्ति को उनके साथ भाई जैसा व्यवहार करने के लिए धन्यवाद किया।

कमल हसन कोविड -19 से संक्रमित हो गए थे और उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने अस्पताल के नसिर्ंग स्टाफ और उनकी बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, मेरे भाई महेंद्रन और मेरी टीम के सदस्यों को मेरा हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने अपना खाना और नींद छोड़कर मेरी देखभाल की।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन द्वारा उनके जल्द ठीक होने, साथी रजनीकांत को एक प्रिय मित्र और संगीत के दिग्गज इलैयाराजा को एक प्रिय भाई बताते हुए, कमल ने उनकी शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने गीतकार वैरामुथु, अभिनेता सत्यराज, श्रीप्रिया और सरथकुमार सहित फिल्म जगत की कई अन्य हस्तियों को भी धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा उनकी अनुपस्थिति में निर्देशक लोकेश ने उनका काम संभाला, अभिनेता ने उनके प्रति भी आभार व्यक्त किया।

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया, जिन्होंने कहा कि उन्होंने मंदिरों, मस्जिदों और चर्चो में प्रार्थना की थी कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं। अंत में, उन्होंने कहा, मेरा तहे दिल से धन्यवाद उन लाखों तमिल लोगों को जाता है, जिन्होंने मुझे अपना मानते हुए जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं कीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.