News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

दक्षिण-पूर्वी ट्यूनीशिया में संदिग्ध आईएस आतंकवादी सेल का हुआ भंडाफोड़

दक्षिण-पूर्वी ट्यूनीशिया में संदिग्ध आईएस आतंकवादी सेल का हुआ भंडाफोड़

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 30 Oct 2021, 08:55:02 AM
Ilamic State

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

ट्यूनिस: ट्यूनीशियाई सुरक्षा सेवाओं ने देश के दक्षिण-पूर्वी हिस्से में सक्रिय इस्लामिक स्टेट से जुड़े एक संदिग्ध आतंकवादी सेल को नष्ट कर दिया है। इसकी जानकारी ट्यूनीशिया के आंतरिक मंत्रालय ने दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल गार्ड के प्रवक्ता हाउसेमदीन जबाबली ने एक बयान में निजी टेलीविजन एटासिया को बताया कि सेल में चार सदस्य शामिल थे, जिन्होंने ताताओइन प्रांत में सुरक्षा इकाइयों को निशाना बनाकर आतंकवादी हमलों की योजना बनाई थी।

उन्होंने कहा कि सेल में मौजूद आंतकवादियों ने जिन हमलों की योजना बनाई थी, उसमें घर में बने विस्फोटकों का इस्तेमाल किया जाना था।

इस ऑपरेशन के दौरान, एक विस्फोटक उपकरण, विस्फोटकों के निर्माण के लिए उपकरण और सेल की कई गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए फंड की राशि जब्त की गई।

ट्यूनीशिया 2011 से आतंकवादी हमलों की चपेट में है, जिसमें दर्जनों सुरक्षा और सैन्य एजेंट, नागरिक और विदेशी पर्यटक मारे गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 30 Oct 2021, 08:55:02 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो