logo-image

इक्क एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, न कि एक स्पोर्ट्स फिल्म: बाबू तामिज

इक्क एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, न कि एक स्पोर्ट्स फिल्म: बाबू तामिज

Updated on: 30 Nov 2021, 01:35 PM

चेन्नई:

10 दिसंबर को पर्दे पर आने वाली इक्क की कहानी एक फुटबॉल खिलाड़ी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

आईएएनएस से बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक बाबू तामिज ने कहा कि हालांकि फिल्म एक फुटबॉल खिलाड़ी के बारे में है, लेकिन यह एक स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है। इक्क एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है।

इक्क में अभिनेता योगेश और अनिका विक्रमण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और गुरु सोमसुंदरम और वाई.जी. महेन्द्रन अहम किरदार निभा रहे हैं।

अपनी फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, निर्देशक ने कहा कि यह एक सामान्य कहानी नहीं होगी। यह वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित नहीं है, लेकिन यह एक ऐसी कहानी है, जिससे हर कोई संबंधित होगा।

एक फुटबॉल खिलाड़ी घायल हो जाता है और उसके बाद वह कुछ मनोवैज्ञानिक विकास का अनुभव करता है। अधिक विशिष्ट होने के लिए, वह पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर का अनुभव करता है। इक इन घटनाओं के बारे में है।

यह पूछे जाने पर कि फिल्म का शीर्षक इक्क क्यों रखा गया और इसका क्या मतलब है, उन्होंने कहा कि शीर्षक तमिल अक्षर इक्क को संदर्भित करता है, जिसका उपयोग जानबूझकर रोकी गई जानकारी को संदर्भित करने के लिए भी किया जाता है।

निर्देशक ने कहा कि उदाहरण के लिए, जब कोई कहता है कि इक्कू वाची पेसुरंगा, तो इसका मतलब है कि कोई जानकारी छुपा रहा हैं। मेरी फिल्म एक फुटबॉल खिलाड़ी के जीवन में ऐसे ही क्षणों के बारे में बात करती है, इसलिए हमने इसे नाम देने का फैसला किया इक्क।

फिल्म के लिए संगीत गावस्कर अविनाश ने दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.