News Nation Logo
एकनाथ शिंदे ने आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए दोपहर 2 बजे गुवाहाटी के होटल में बैठक बुलाई भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए मामले सामने आए दिल्ली हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा को आज LG दिलाएंगे शपथ महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट बैठक, 2.30 बजे होगी मीटिंग असम : एकनाथ शिंदे गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर पहुंचे भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14,506 नए मामले सामने आए महाराष्ट्र: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र असम बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान करेंगे एकनाथ शिंदे बीजेपी के 164 विधायकों का दावा- देवेंद्र फडणवीस कल देर रात सीएम पद का शपथ ले सकते हैं बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों और विधायकों की बैठक देवेंद्र फडणवीस के घर शुरू

हालात सामान्य तो जम्मू-कश्मीर जाने से क्यों रोक रही है सरकार, डी राजा का बयान

डी राजा ने कहा कि जब राज्यपाल ने कहा कि विपक्षी नेता आकर देख लें हालात सामान्य हैं, तो हमें रोकने की बात कहां से सामने आई है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 24 Aug 2019, 12:18:46 PM
CPI नेता और पूर्व सांसद डी राजा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

CPI नेता और पूर्व सांसद डी राजा ने न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि अगर जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य हो चुके हैं, तो विपक्षी दलों के शिष्टमंडल को कश्मीर घाटी में जाकर वहां के आवाम से बात करने से रोकने की बात सरकार क्यों कर रही है? इसको लेकर मोदी सरकार को जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब राज्यपाल ने कहा कि विपक्षी नेता आकर देख लें हालात सामान्य हैं, तो हमें रोकने की बात कहां से सामने आई है.

यह भी पढ़ें: सातवां वेतन आयोग (7th Pay Commission): रिटायर्ड सैनिकों की पेंशन को लेकर बड़ा फैसला, इतना होगा फायदा

प्रधानमंत्री दे जवाब फ्रांस सही या अमेरिका
केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए कि उनके अंतर्राष्ट्रीय संबंध इतने ही अच्छे हैं कि फ्रांस के राष्ट्रपति कश्मीर को द्विपक्षीय मुद्दा बता रहे हैं. वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मध्यस्थता की बात कैसे कर सकते हैं. इस स्थिति को सरकार को स्पष्ट करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: एक नहीं, दो नहीं, तीन भी नहीं 250 बच्चों के साथ की ये शर्मनाक हरकत, डायरी से हुआ खुलासा

अर्थव्यवस्था के सवाल पर भी कश्मीर का राग
जब राजा से पूछा गया कि अर्थव्यवस्था के हालात को लेकर अब सरकार की तरफ से निर्मला सीतारमन और अमित शाह बयान दे रहे हैं. ऐसे में विपक्ष के नेताओं को क्या लगता है? इसके जवाब में भी डी राजा कश्मीर के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए दिखे.

First Published : 24 Aug 2019, 12:18:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.