logo-image

हालात सामान्य तो जम्मू-कश्मीर जाने से क्यों रोक रही है सरकार, डी राजा का बयान

डी राजा ने कहा कि जब राज्यपाल ने कहा कि विपक्षी नेता आकर देख लें हालात सामान्य हैं, तो हमें रोकने की बात कहां से सामने आई है.

Updated on: 24 Aug 2019, 12:18 PM

नई दिल्ली:

CPI नेता और पूर्व सांसद डी राजा ने न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि अगर जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य हो चुके हैं, तो विपक्षी दलों के शिष्टमंडल को कश्मीर घाटी में जाकर वहां के आवाम से बात करने से रोकने की बात सरकार क्यों कर रही है? इसको लेकर मोदी सरकार को जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब राज्यपाल ने कहा कि विपक्षी नेता आकर देख लें हालात सामान्य हैं, तो हमें रोकने की बात कहां से सामने आई है.

यह भी पढ़ें: सातवां वेतन आयोग (7th Pay Commission): रिटायर्ड सैनिकों की पेंशन को लेकर बड़ा फैसला, इतना होगा फायदा

प्रधानमंत्री दे जवाब फ्रांस सही या अमेरिका
केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए कि उनके अंतर्राष्ट्रीय संबंध इतने ही अच्छे हैं कि फ्रांस के राष्ट्रपति कश्मीर को द्विपक्षीय मुद्दा बता रहे हैं. वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मध्यस्थता की बात कैसे कर सकते हैं. इस स्थिति को सरकार को स्पष्ट करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: एक नहीं, दो नहीं, तीन भी नहीं 250 बच्चों के साथ की ये शर्मनाक हरकत, डायरी से हुआ खुलासा

अर्थव्यवस्था के सवाल पर भी कश्मीर का राग
जब राजा से पूछा गया कि अर्थव्यवस्था के हालात को लेकर अब सरकार की तरफ से निर्मला सीतारमन और अमित शाह बयान दे रहे हैं. ऐसे में विपक्ष के नेताओं को क्या लगता है? इसके जवाब में भी डी राजा कश्मीर के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए दिखे.