logo-image

फारूक अब्दुल्ला बोले, कुछ लोगों ने गलतबयानी नहीं की होती तो गुजरात में कांग्रेस सत्ता में आ जाती

गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत पर नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि अगर कुछ लोगों ने गलतबयानी नहीं की होती को गुजरात में कांग्रेस सत्ता में आती।

Updated on: 19 Dec 2017, 01:26 PM

नई दिल्ली:

गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत पर नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि अगर कुछ लोगों ने गलतबयानी नहीं की होती को गुजरात में कांग्रेस सत्ता में आती। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कोई साज़िश नहीं रच सकता है।

दो राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम में कांग्रेस की हार हुई है। हालांकि गुजरात में कांग्रेस ने बीजेपी को कड़ी टक्कर दी और अपनी सीटों की स्थिति में सुधार भी किया है। लेकिन वो बीजेपी को सत्ता से बाहर नहीं कर सकी। हिमाचल में भी उसकी सरकार चली गई और बीजेपी सत्ता में लौटी है।

चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए नेशनल काफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, 'हिमाचल में हर पांच साल में एक पार्टी दूसरे को हराकर सत्ता में आती है। इसमें कोई नई बात नहीं हैं। लेकिन अगर कुछ लोगों ने गलतबयानी ना की होती तो कांग्रेस सत्ता में होती।'

और पढ़ें: गुजरात चुनाव नतीजे से गुलजार बाज़ार, सेंसेक्स 130 अंक ऊपर खुला

चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस पाकिस्तान के साथ मिलकर बीजेपी का हराना चाहती है। जिसको लेकर राजनीति भी खूब हुई थी।

फारूक अब्दुल्ला से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'वो खुद पाकिस्तान गए थे... पाकिस्तान कोई साजिश नहीं करता।'

और पढ़ें: शीतकालीन सत्र: पीएम के मनमोहन पर लगाए आरोप पर संसद में हंगामा