logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होते हैं तो मैं उनका स्‍वागत करूंगा : अरविंद केजरीवाल

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जल्‍द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने तो उनके स्‍वागत का भी ऐलान कर दिया है.

Updated on: 05 Jun 2020, 01:46 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जल्‍द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने तो उनके स्‍वागत का भी ऐलान कर दिया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, अगर नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो वो उनका स्वागत करेंगे.

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार नहीं चाहती तब्‍लीगी मामले की CBI जांच हो, SC में हलफनामा दायर

एक न्‍यूज चैनल से बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'हमारी पार्टी में नवजोत सिंह सिद्धू का स्वागत है.' बताया जा रहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. इस सिलसिले में प्रशांत किशोर से नवजोत सिंह सिद्धू की बातचीत चल रही है. पिछले विधानसभा चुनाव में भी नवजोत सिंह सिद्धू के आप में शामिल होने की बातें सामने आई थीं, लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर पेंच फंस गया और सिद्धू कांग्रेस में शामिल हो गए थे. कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में उन्‍हें मंत्री भी बनाया गया था.

2017 में बीजेपी को छोड़कर नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में शामिल हुए थे. बाद में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मनमुटाव के बाद उनसे मंत्री पद छीन लिया गया था. इसके बाद से सिद्धू पार्टी में अलग-थलग पड़े हुए हैं. अभी वे यूट्यूब चैनल के जरिए जनता से संवाद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंट हथिनी की मौत के मामले में पहली गिरफ्तारी, बाकी आरोपियों की तलाश जारी

अरविंद केजरीवाल से पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रमुख भगवंत मान ने भी कहा था, अगर सिद्धू उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो वो उनका स्वागत करेंगे.