logo-image

IAS टॉपर टीना डाबी ने पति से मांगा तलाक, दो साल पहले की थी लव-मैरिज

साल 2018 में टीना डाबी ने अपने बैचमेट IAS अतहर आमिर के साथ लव मैरिज की थी, लेकिन ये दोनों आईएएस टॉपर जिंदगी की असली परीक्षा में फेल हो गए.

Updated on: 20 Nov 2020, 11:05 PM

नई दिल्ली:

साल 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर रही टीना डाबी एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में हैं. साल 2018 में टीना डाबी ने अपने बैचमेट IAS अतहर आमिर के साथ लव मैरिज की थी, लेकिन ये दोनों आईएएस टॉपर जिंदगी की असली परीक्षा में फेल हो गए. प्रेम विवाह के बावजूद इस युवा IAS दंपती ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है. हालांकि इस अर्जी में दोनों की रजामंदी है.

दोनों ने मिलकर जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर की है. आईएएस दंपति की इस तलाक की अर्ज़ी में कहा गया है कि हम दोनों आने वाले समय में साथ नहीं रह सकते हैं ऐसे में हम फैमिली कोर्ट से अनुरोध कर रहे हैं कि हमारी शादी को शून्य घोषित किया जाए.  आपको बता दें कि साल 2018 में इन दोनों की शादी को लेकर मीडिया में काफी चर्चा हुई थी. 

कश्मीर के रहने वाले अतहर ने यूपीएससी की सिविल परीक्षा में साल 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. वहीं टीना डॉबी ने इसी साल यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही थी टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी. यूपी एससी परीक्षा में पहला और दूसरा स्थान पाने वाले टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं. बताया जाता है कि दोनों की नजदीकियां यूपीएससी की ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थीं. देखते ही देखते ये दोनों का प्यार परवान चढ़ा और शादी के महज दो सालों के बाद उतर भी गया.

कुछ दिन पहले टीना ने हटा लिया था सरनेम
आपको बता दें कि यूपीएससी की परीक्षा टॉप करने के बाद से टीना डाबी लगातार मीडिया की सुर्खियों में रही हैं. आपको बता दें कि शादी के कुछ ही दिनों के बाद टीना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में अपने बायो में 'खान' सरनेम जोड़कर कश्मीरी बहू का टैग जोड़ा था. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने सरनेम से खान शब्द हटा लिया था. इसके साथ ही टीना ने अपने फॉलोअर्स को जानकारी देते हुए खुद बताया था कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है. साथ ही सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी उन्होंने अपने  पति को अनफॉलो कर दिया है.