News Nation Logo

J & K में सब कुछ 'ऑल इज वेल' है, हमारी नहीं तो इस IAS की मानिए

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से माहौल शांत है. धीरे-धीरे जीवन पटरी पर लौट रहा है. यह कहना है जम्मू-कश्मीर की सूचना और जनसंपर्क निदेशक डॉक्टर सैयद सहरीश असगर का.

By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Aug 2019, 08:19:03 PM
IAS syed sehrish asgar

IAS syed sehrish asgar

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से माहौल शांत है. धीरे-धीरे जीवन पटरी पर लौट रहा है. यह कहना है जम्मू-कश्मीर की सूचना और जनसंपर्क निदेशक डॉक्टर सैयद सहरीश असगर का. सैयद सेहरीश असगर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि घाटी में किसी भी तरह की कोई बड़ी कानून-व्यवस्था की घटना नहीं हुई है. कहीं गोली नहीं चली है. धीरे-धीरे जीवन सामान्य हो रहा है. जनता ने शांति बनाए रखने में सबसे ज्यादा मदद की है. 

सैयद सहरीश असगर ने आगे बताया कि जम्मू क्षेत्र में कही भी अशांति की घटना सामने नहीं है. कानून-व्यवस्था ठीक है.

इसे भी पढ़ें:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा सचिवालय का किया उद्घाटन,नए सांसदों की परेशानियों का किया जिक्र

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से सेना और स्थानीय पुलिस आपसी तालमेल के जरिए राज्य में शांतिपूर्ण माहौल कायम रखे हुए है. सैयद सेहरीश असगर साल 2013 बैच की आईएएस अधिकारी हैं सरकार ने असगर को राज्य के लोगों को अपने नजदीकियों से फोन कॉल पर बातचीत की व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी दी है. सरकार ने इसके लिए जगह-जगह फोन बूथ बनाए हैं. यही नहीं बीमारों को समय पर ईलाज मिले इसके लिए उन्हें स्वास्थ्य व्यवस्था संभालने की भी जिम्मेदारी दी गई है.

First Published : 19 Aug 2019, 07:49:34 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×