logo-image

दुलकर ने कम विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों के लिए सांता की भूमिका निभाई

दुलकर ने कम विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों के लिए सांता की भूमिका निभाई

Updated on: 28 Jul 2022, 05:05 PM

चेन्नई:

आगामी रोमांटिक एंटरटेनर सीता रामम के निर्माताओं में से एक, स्वप्ना सिनेमा ने शुक्रवार को अभिनेता दुलारे सलमान का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो जारी किया, जिसमें वे वंचित लड़कों के एक समूह को खुश करते दिख रहे हैं, जिन्होंने उन्हें लिखा था। उनका अचानक दौरा कर रहे हैं।

अपने ट्विटर टाइमलाइन पर वीडियो को साझा करते हुए स्वप्ना सिनेमा ने कहा, राम सांता क्लॉज में बदल जाता है। अपने जन्मदिन पर इसे रिलीज करना बहुत खुशी की बात है। हैप्पी बर्थडे दुलकर।

वीडियो में, दुलकर कहते हैं, मुझे जितने भी पत्र मिले हैं, उनमें से मुझे लड़कों के समूह से एक बहुत ही दिलचस्प पत्र मिला है। हम जाकर उन्हें सरप्राइज देंगे।

लड़कों में से एक ने स्पष्ट रूप से अभिनेता को पत्र लिखा था क्योंकि उनकी आगामी फिल्म सीता रामम के ट्रेलर में, दुलकर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनके पास इस दुनिया में कोई नहीं है जो उन्हें पत्र लिख सके। बच्चे ने दुलकर को दिलासा देने के लिए एक पत्र लिखा था और पूछा था कि क्या अभिनेता को पत्र मिला है।

हावभाव से प्रभावित अभिनेता ने सभी बच्चों को उपहार बांटे और उनके साथ सेल्फी क्लिक कर समय बिताया।

अपनी वापसी पर, दुलकर कहते हैं, मैंने सोचा था कि मैं उनका दिन बना रहा था, उन्होंने मेरा बना दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.