logo-image

आई-पीएसी सर्वे में पता चला है कि 60 प्रतिशत गोवावासियों ने तय नहीं किया है कि वे किस पार्टी को वोट देंगे

आई-पीएसी सर्वे में पता चला है कि 60 प्रतिशत गोवावासियों ने तय नहीं किया है कि वे किस पार्टी को वोट देंगे

Updated on: 31 Dec 2021, 11:10 PM

पणजी:

पूर्व उपमुख्यमंत्री और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नेता सुदीन धवलीकर ने शुक्रवार को कहा कि विधानसभा चुनाव में दो महीने से भी कम समय बचा है, मगर गोवा के लगभग 60 प्रतिशत मतदाता अभी भी तय नहीं कर पाए हैं कि उन्हें किस पार्टी को वोट देना है।

धवलीकर ने चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के नेतृत्व वाली इंडियन-पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (आई-पीएसी) द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण का हवाला देते हुए यह बात कही।

धवलीकर, जिनकी एमजीपी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के साथ गठबंधन में हैं, ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के खराब शासन को भी लोगों के इस अनिर्णय के लिए जिम्मेदार ठहराया है। आई-पीएसी तृणमूल के चुनावी प्रबंधन की जिम्मेदारी संभालता है।

धवलीकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं से कहा, गोवा के साठ प्रतिशत लोग यह तय नहीं कर पाए हैं कि किसे वोट देना है। अगर वे चुनावों को लेकर निर्णय नहीं ले पा रहे हैं, तो यह गोवा में भाजपा सरकार द्वारा खराब शासन, खराब प्रशासन के कारण ही है।

एमजीपी नेता ने यह भी कहा, यह कल की आईपीएसी सर्वेक्षण रिपोर्ट है। और यह चुनाव से सिर्फ डेढ़ महीने पहले की स्थिति है।

धवलीकर ने यह भी कहा कि एमजीपी-टीएमसी गठबंधन को इस महीने की शुरूआत में सुनिश्चित कर दिया गया था, लेकिन दोनों पार्टियों के नेताओं की ओर से अगले सात से आठ दिनों में सीट बंटवारे को लेकर बातचीत पूरी होने की उम्मीद है।

धवलीकर ने कहा, हम तृणमूल कांग्रेस के साथ जा रहे हैं। गठबंधन से जुड़े सभी मुद्दों और सीटों के बंटवारे पर चर्चा की जाएगी और अगले सात से आठ दिनों में इसे अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.