News Nation Logo

स्मृति ईरानी का गांधी परिवार से सवाल, कमलनाथ ने महिलाओं का किया अपमान, क्यों हैं चुप

मध्य प्रदेश में उपचुनाव हो रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ एक विवादित बयान में घिर गए हैं. उन्होंने अपनी मर्यादा को भूलते हुए बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी को आइटम कह दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 19 Oct 2020, 04:50:15 PM
smriti irani

कमलनाथ ने महिलाओं का किया अपमान,गांधी परिवार चुप क्यों, बोलीं स्मृति (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश में उपचुनाव हो रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ एक विवादित बयान में घिर गए हैं. उन्होंने अपनी मर्यादा को भूलते हुए बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी को आइटम कह दिया. वहीं कांग्रेस नेता अजय सिंह ने उन्हें जलेबी बोल दिया. जिसके बाद सियासी वार का दौर शुरू हो गया. इसी के तहत केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कमलनाथ को निशाने पर लिया.

स्मृति ईरानी ( Smriti Irani) ने कहा कि मुझे कोई औचित्य नहीं मिल रहा है कि कमलनाथ जी (पूर्व सांसद सीएम) एक महिला राजनीतिक नेता (भाजपा की इमरती देवी को "आइटम" के रूप में संदर्भित) के खिलाफ इस तरह के अपमानजनक शब्द का उपयोग कर सकते हैं. मैं यह भी नहीं समझ पा रही हूं कि गांधी परिवार इसपर बिल्कुल चुप क्यों हैं.

इसके साथ ही उन्होंने गांधी परिवार को निशान पर लेते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि गांधी परिवार कमलनाथ के खिलाफ एक महिला के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के लिए कार्रवाई करेगा. चाहे वह कमलनाथ हों या दिग्विजय सिंह, ये वे लोग हैं जो गांधी परिवार की रसोई में आग जलाते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें:लद्दाख के डेमचोक के पास पकड़ा गया चीनी सैनिक, सेना ने की पूछताछ

इधर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर वार करते हुए कहा कि उन्होंने सार्वजनिक मंच पर हमारी बहन का अपमान किया है. जो गरीब श्रमिक परिवार में जन्मीं और अपनी मेहनत की बदौलत राजनीति में आगे बढ़कर विधायक और फिर मंत्री के पद तक पहुंची. 

और पढ़ें:चीन को 40 हजार करोड़ का 'थप्पड़', दिवाली पर निकलेगा चीन का दीवाला

इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी को खत लिखकर कमलनाथ के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. साथ ही कमलनाथ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की भी बात कही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Oct 2020, 04:12:05 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.