logo-image

Exclusive interview: मेरा कोई दुबई कनेक्शन नहीं है, जांच होनी चाहिए: संदीप सिंह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, एनसीबी और ईडी जुटी हुई है. इस बीच फिल्म निर्माता और खुद को सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त बताने वाले संदीप सिंह पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

Updated on: 07 Sep 2020, 10:31 PM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, एनसीबी और ईडी जुटी हुई है. इस बीच फिल्म निर्माता और खुद को सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त बताने वाले संदीप सिंह पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. न्यूज नेशन पर संदीप सिंह से Exclusive Interview किया गया. उनसे वो सवाल पूछे गए जो अभी तक किसी ने नहीं पूछा. दीपक चौरसिया ने संदीप सिंह से कड़े सवाल किए.

सवाल- संदीप सिंह आप इतने वक्त तक चुप क्यों रहें. आप सामने क्यों नहीं आए?

जवाब- संदीप सिंह ने कहा कि जो लोग चीख-चीख कर चिल्ला रहे हैं कि वो सुशांत के दोस्त हैं. लेकिन वो ना तो फ्यूनल में थे. ना ही उनके घर पर थे. लेकिन टीवी डिबेट में खुद को दोस्त बता रहे हैं. लेकिन मैं हमेशा शांत था. मैं उनके (सुशांत) के परिवार के साथ हमेशा खड़ा रहा.

सवाल: आपको सुशांत के बारे में कब पता चला?

जवाब: संजय निरुपम जी का कॉल आया था इसके बारे में, मुझे लगा अफवाह है. लेकिन जब मैं दोस्त के घर गया और टीवी पर देखा तो पता चला. इसके बाद मैं सुशांत के घर गया था.

सवाल-संदीप जी दुबई क्यों गए थे.. क्या ड्रग माफिया से आपका कनेक्शन है?

जवाब-सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ गलत नहीं कहा. जो सवाल उठ रहा है उसकी जांच होनी चाहिए. मैं दुबाई जाता हूं, लेकिन जैसे लोग घूमने जाते हैं ठीक वैसे ही. अगर मेरा दुबई से कोई कनेक्शन होता तो मैं भी बड़े बजट की फिल्म बनाता ना कि छोटे बजट की फिल्म. अगर सुब्रमण्यम स्वामी ने मेरे दुबई जाने पर सवाल उठाया है तो उसकी जांच होनी चाहिए. मैं इसके लिए तैयार हूं. अगर बॉलीवुड का कनेक्शन दुबई या पाकिस्तान से है तो इसकी जांच हो और सजा दें. अगर लगता कि मैं दोषी हूं तो मुझे भी सजा दें. लेकिन अफवाह ना फैलाया जाए.

सवाल: आप लगातार भाग रहे हैं, कैमरे के सामने से गायब है?

जवाब- मैं यहां फिल्में बनाने आया हूं. इंटरव्यू देने नहीं आया हूं. मैं रोज-रोज इंटरव्यू नहीं देने आया हूं. मैं सफाई देने नहीं आया हूं. मैं सुशांत की फैमिली के साथ खड़ा था. मेरी जो जिम्मेदारी थी दोस्त की तरह, इंसान की तरह मैंने निभाई.

सवाल-आपको लेकर विकास सिंह ने सवाल उठाया, सुब्रमण्यम स्वामी ने सवाल खड़े किए, तब आप संदेह के घेरे में आए.

जवाब-जब मैं रामलीला में काम कर रहा था तब एक फोटो सामने आया तो एक शख्स को सर्किल करके यह कहा गया कि संदीप दाउद इब्राहिम के साथ. लेकिन वो शख्स प्रोडक्शन में काम करने वाला था. अब मेरे परिवार वाले भी कह रहे हैं कि तुम मुंबई से वापस आओ. इस लाइन में काम करने की जरूरत नहीं है.

सवाल- आपका बीजेपी कनेक्शन है, आपने 50 से ज्यादा बार बीजेपी दफ्तर में फोन किया?

जवाब- ये आरोप लगाया जा रहा है. कांग्रेस गलत आरोप लगा रही है. सुशांत की मौत पर सियासी दल राजनीति कर रहे हैं. हर चीज को राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

सवाल- वाइब्रेट गुजरात पर आपने 177 करोड़ का MoU साइन किया?

जवाब- अगर गुजरात सरकार मुझे 177 करोड़ देती है तो मैं पूरा हॉलीवुड लेकर यहां आ जाऊं. मैं वहां गया था, लेकिन कोई भी सरकार एक प्रोड्यूसर को 177 करोड़ नहीं देती है. गुजरात सरकार से मुझे एक भी रुपया नहीं मिला है.

सवाल- आप सामने क्यों नहीं आ रहे थे?

जवाब-मैं गायब नहीं हुआ...मेरे कई फुटेज है जिसमे आते-जाते दिखाई दे रहा था. मेरे से गलती ये हुई कि मैं सारे चैनल पर इंटरव्यू नहीं दिया. मैं फिल्में बनाने यहां आया हूं और वहीं करने दीजिए मुझे. मेरे परिवार को बख्श दीजिए.