logo-image

मैं चाहत खन्ना की तरह गोल्ड डिगर नहीं हूं : सुकेश चंद्रशेखर

मैं चाहत खन्ना की तरह गोल्ड डिगर नहीं हूं : सुकेश चंद्रशेखर

Updated on: 03 Feb 2023, 11:25 PM

नई दिल्ली:

जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और पत्र जारी किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि टीवी सीरियल अभिनेता चाहत खन्ना जब तिहाड़ जेल में उनसे मिलने आई थीं, तब उन्होंने उन्हें कभी प्रपोज नहीं किया था।

चंद्रशेखर का बयान खन्ना द्वारा एक राष्ट्रीय दैनिक के साथ साक्षात्कार में दावा किए जाने के बाद आया है। खन्ना ने कहा था, वह तिहाड़ जेल में उनसे मिलने के बाद फंस गई थी, जहां वह उसके सामने घुटनों के बल बैठ गया और शादी का प्रस्ताव रखा। जब उसने उसे बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, तो चंद्रशेखर ने कहा कि उसका पति उसके लिए सही आदमी नहीं है।

खन्ना ने यह भी बताया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनसे जुड़े कथित जबरन वसूली मामले में उन्हें समन करने के बाद ही पता चला कि चंद्रशेखर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के भतीजे नहीं हैं।

राजधानी की मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने मीडिया को लिखे एक पत्र में दावा किया है कि उन्होंने खन्ना को कभी प्रपोज नहीं किया और वह किसी फिल्म निर्माण प्रस्ताव के लिए आई थीं, जो ईडी को दिए उनके बयान में भी दर्ज है। मुझे डेट करने या उन महिलाओं के साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो पहले से शादीशुदा हैं या जिनके बच्चे हैं। मैं चाहत जैसे इन गोल्ड डिगर (इस शब्द का इस्तेमाल उन महिलाओं के लिए किया जाता है, जिन पर पैसों के लिए अमीरों साथ रिलेशनशिप बनाने या उनके साथ शादी करने के आरोप लगते हैं) की तरह हताश नहीं हूं। चाहत, निक्की से मेरा जुड़ाव सिर्फ प्रोफेशनल कारणों से रहा है, जिसके लिए मीटिंग्स हुईं और एडवांस दिया गया।

उसने आगे कहा- चाहत कहती हैं कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि वह तिहाड़ में हैं!! किसी को कैसे पता नहीं चलेगा कि वे मुलाकात के लिए जेल में प्रवेश कर रहे हैं? क्या वह 10 साल की थी, यहां तक कि 10 साल की बच्ची भी जानती होगी कि जेल कैसी होती है। वह दावा करती है कि उसे पिंकी (चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी) द्वारा धोखा दिया गया था, इसलिए मैं अभिनेत्री से पूछना चाहता हूं, जिसने इतने सारे प्रोजेक्ट किए हैं और एक अच्छी तरह से जुड़ा हुआ व्यक्ति है, वह कैसे किसी पर आंख मूंदकर भरोसा कर सकती है और दिल्ली की यात्रा करके अकेले ही तिहाड़ जेल आ सकती है? वह झूठी है। इससे पता चलता है कि अब वह किस तरह की कहानियां बना रही हैं।

आगे उसने कहा- अगर वह मुझसे मिलने तिहाड़ आई थी या मैं उसे कॉल कर रहा था, जैसा कि वह दावा करती है, तो उसने 2018 के बाद से किसी को या पुलिस को कुछ भी क्यों नहीं बताया, इतने सालों में उसे शिकायत करने से क्या रोक रहा था?

चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही सहित बॉलीवुड अभिनेताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच चल रही है, जिनसे मामले के संबंध में पूछताछ भी की गई है। इस महीने की शुरूआत में, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बहस स्थगित कर दी और मामले की अगली सुनवाई 15 फरवरी तय की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.