logo-image

BJP के खिलाफ अखिलेश यादव के समर्थन में वाराणसी में प्रचार करेंगी ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि वो यूपी चुनाव में व्यस्त हैं. इसीलिए मैं खुद उत्तर प्रदेश जा रही हूं. मुझे अपनी ड्यूटी पूरी करनी है. मैं अपने कर्तव्यों से पीछे नहीं हटूंगी.

Updated on: 02 Mar 2022, 06:59 PM

highlights

  • ममता बनर्जी करेंगी वाराणसी में चुनाव प्रचार
  • अखिलेश यादव के समर्थन में करेंगी प्रचार
  • यूक्रेन संकट पर मोदी सरकार को घेरा

कोलकाता:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आखिरी दौर में पहुंच चुका है. लेकिन अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्वी यूपी के केंद्र वाराणसी (Varanasi) में जनसभा करने वाली हैं. उन्होंने ऐलान किया है कि वो वाराणसी में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी और बीजेपी के खिलाफ जनता को एकजुट करने की कोशिश करेंगी. उन्होंने खुद कहा कि मैं वाराणसी में अखिलेश यादव के लिए प्रचार करूंगी. मैं मंदिर भी जाऊंगी। मैं यूपी में लोगों का आशीर्वाद लेने जा रही हूं. उन्होंने कोलकाता एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में ये बातें कही.

ममता बनर्जी ने यूक्रेन संकट (Ukraine Crisis) पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि मैं विदेश मामलों के मामले में सरकार की बुराई नहीं करना चाहती, लेकिन हम सब को दिख रहा है कि सरकार सही तरीके से काम नहीं कर पाई. यही वजह है कि हमारे लोग वहां पीछे छूट गए हैं. वहां कुछ लोग मारे गए हैं. काफी लोग भोजन-पानी के लिए यहां-वहां भटक रहे हैं और खाने की तलाश में गोली का शिकार बन रहे हैं. लोग रोमानिया (Romania) में मदद के इंतजार में फंसे हैं. ऐसे में सरकार छात्रों को समय रहते क्यों नहीं ला पाई. 

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर भी जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि वो यूपी चुनाव में व्यस्त हैं. इसीलिए मैं खुद उत्तर प्रदेश जा रही हूं. मुझे अपनी ड्यूटी पूरी करनी है. मैं अपने कर्तव्यों से पीछे नहीं हटूंगी. हम आल पार्टी मीटिंग में भी अपनी बात रखेंगे.