logo-image

हैदराबाद में महिला को कार ने मारी टक्कर, हत्या के प्रयास का संदेह

हैदराबाद में महिला को कार ने मारी टक्कर, हत्या के प्रयास का संदेह

Updated on: 07 Jul 2022, 05:20 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद के राजेंद्र नगर इलाके में हत्या के प्रयास के एक संदिग्ध मामले में एक कार ने महिला को टक्कर मार दी, जिसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना बुधवार को साइबराबाद कमिश्नरेट के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के चिंतालमेट इलाके की है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक कार तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है और सड़क किनारे चल रही महिला को टक्कर मारती नजर आ रही है। बुर्का पहने महिला हवा में उछली गई और कुछ मीटर दूर गिर गई।

पुलिस ने कहा कि 19 वर्षीय को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है कि यह हत्या का प्रयास है या सड़क दुर्घटना। फुटेज से संकेत मिलता है कि कार चला रहे व्यक्ति ने जानबूझकर उसे टक्कर मारी, क्योंकि उसने वाहन को बाईं ओर घुमाया और फिर तेजी से भाग गया। कुछ सेकंड पहले, कार चलाने वाला व्यक्ति पीछे के शीशे में महिला की हरकत का स्पष्ट रूप से अनुसरण करने के बाद वाहन से टक्कर मार दी।

कुछ राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची और पीड़िता को बाहर निकाला।

पुलिस वाहन का पता लगाने और व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही है। वे अपना बयान दर्ज करने में सक्षम होने के लिए महिला के ठीक होने का भी इंतजार कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी जांच के तहत महिला के परिवार के सदस्यों के बयान भी दर्ज कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.