logo-image

पालतू बिल्ली की जो खैरखबर बताएगा, हैदराबाद की महिला उसे देगी 30 हजार रुपये

पालतू बिल्ली की जो खैरखबर बताएगा, हैदराबाद की महिला उसे देगी 30 हजार रुपये

Updated on: 13 Jul 2021, 09:50 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद में एक पालतू पशु मालिक ने मंगलवार को अपनी बिल्ली के बारे में जानकारी देने वाले को 30,000 रुपये के इनाम की घोषणा की। यह बिल्ली पिछले महीने एक पालतू पशु अस्पताल से लापता हो गई थी।

परिवार नियोजन सर्जरी के बाद बीमार पड़ने पर सेरिना नाटो ने 23 जून को जुबली हिल्स के ट्रस्टी वेट मल्टीस्पेशलिटी पेट अस्पताल में अपनी बिल्ली को भर्ती कराया था।

शहर के टोली चौकी इलाके की निवासी ने मीडिया कांफ्रेंस में बताया कि जिंजर नाम की बिल्ली 24 जून को अस्पताल से लापता हो गई थी।

उसने आरोप लगाया कि अस्पताल की लापरवाही के कारण उसने अपनी आठ महीने की बिल्ली को खो दिया। उसने यह भी कहा कि अस्पताल के कर्मचारियों को जानवरों की देखभाल करने के लिए प्रशिक्षित नहीं किया गया है।

पालतू जानवर की मालिक, जो उसके जन्म से ही बिल्ली की देखभाल कर रही है, ने एक पोस्टर जारी किया जिसमें उसकी बिल्ली का पता लगाने में मदद करने वाले को इनाम देने की घोषणा की गई।

महिला ने कहा कि हालांकि यह एक आवारा बिल्ली है लेकिन वह इसकी देखभाल कर रही हैं और इससे बहुत जुड़ी हुई हैं।

नट्टो ने कहा कि उसने 27 जून को रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद, उसने अस्पताल का दौरा किया और स्थानीय लोगों से बिल्ली का पता लगाने के लिए बात की, लेकिन असफल रही।

पालतू पशु मालिक ने पशुपालन विभाग के क्षेत्रीय निदेशक से भी संपर्क किया। उन्होंने पशु कल्याण संगठनों से भी उनकी मदद के लिए आगे आने की अपील की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.