logo-image

टीएसआरटीसी ने यादाद्री मंदिर के लिए बस सेवा शुरू की

टीएसआरटीसी ने यादाद्री मंदिर के लिए बस सेवा शुरू की

Updated on: 30 Mar 2022, 07:00 PM

हैदराबाद:

राज्य के स्वामित्व वाली तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) हैदराबाद से यादाद्री मंदिर के लिए 100 से अधिक मिनी बसों का संचालन करेगी।

टीएसआरटीसी के अध्यक्ष बाजीरेड्डी गोवर्धन और प्रबंध निदेशक वी सी सज्जनर ने बुधवार को यहां उप्पल बस स्टैंड से बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

हैदराबाद से लगभग 60 किलोमीटर दूर यादाद्री भुवनागिरी जिले के यादाद्री में लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी के पहाड़ी मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ को देखते हुए यह सेवा शुरू की गई है।

पांच साल से अधिक समय तक चले पुनर्निर्माण और जीर्णोद्धार कार्यों के बाद सोमवार को मंदिर को भक्तों के लिए फिर से खोल दिया गया है।

सज्जनार ने कहा कि सभी जिलों से यादाद्री के लिए बसों का संचालन किया जा रहा है। बसें उप्पल बस स्टैंड पहुंचेगी और वहां से श्रद्धालु मिनी बसों से यादाद्री पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि उप्पल एवं जुबली बस स्टेशन (जेबीएस) से प्रतिदिन 104 सेवाएं संचालित की जाएंगी। किराया जेबीएस से 100 रुपये और उप्पल से 75 रुपये होगा।

इस बीच सज्जनर ने स्पष्ट किया कि टीएसआरटीसी कर्मचारियों को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के लिए बाध्य नहीं कर रहा है। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) के लिए 2,000 कर्मचारियों ने अपना नाम दर्ज कराया है। योजना के तहत नाम दर्ज करने के बाद टीएसआरटीसी पैकेज पर काम करेगा।

सज्जनार ने कहा कि वीआरएस प्रक्रिया पूरी करने के बाद टीएसआरटीसी रिक्तियों को भरेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.