logo-image

तेलंगाना, आंध्र के राज्यपालों, मुख्यमंत्रियों ने राष्ट्रपति कोविंद को जन्मदिन की दी बधाई

तेलंगाना, आंध्र के राज्यपालों, मुख्यमंत्रियों ने राष्ट्रपति कोविंद को जन्मदिन की दी बधाई

Updated on: 01 Oct 2021, 07:20 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के राज्यपालों और मुख्यमंत्रियों ने शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को उनके जन्मदिन पर बधाई दी।

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने राष्ट्रपति कोविंद को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, उनके लंबे जीवन और राष्ट्र के लिए कई वर्षों की समर्पित सेवा की कामना करता हूं।

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन ने ट्वीट किया, आदरणीय राष्ट्रपति जी, मैं आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ-साथ आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना सरकार और उसके लोगों की ओर से राष्ट्रपति को जन्मदिन की बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा, भगवान राम नाथ कोविंद जी को अच्छे स्वास्थ्य और कई और वर्षों तक राष्ट्र की सेवा करने के लिए लंबे जीवन का आशीर्वाद दें।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने भी कोविंद को बधाई दी। रेड्डी ने कहा, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई। ईश्वर उन्हें हमारे देश की सेवा में लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.