logo-image

हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर

बताया यह भी जा रहा है कि एनएच 44 पर हुई मुठभेड़ में आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की थी. इसी फेर में पुलिस को गोली चलानी पड़ी

Updated on: 06 Dec 2019, 01:52 PM

New Delhi:

हैदराबाद में जानवरों की डॉक्टर के साथ गैंग रेप और उसे जला कर फूंकने की जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए. बताते हैं कि पुलिस देर रात चारों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर लेकर गई थी, जहां धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश में पुलिस से हुई मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौत हो गई. बताया यह भी जा रहा है कि एनएच 44 पर हुई मुठभेड़ में आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की थी. इसी फेर में पुलिस को गोली चलानी पड़ी और आरोपी ढेर हो गए.

फिलहाल प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस गुरुवार रात आरोपियों को लेकर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची थी. बताते हैं कि वहां एक आरोपी ने पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: अंडर पास के नीचे मिला महिला डॉक्टर का जला हुआ शव, मौत से पहले बहन से कही थी ये बात

इस दौरान मची आपाधापी में चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की. इसे रोकने के लिए पुलिस ने पहले चेतावनी देने के लिए गोली चलाई. हालांकि आरोपियों के न रुकने पर चलाई गई गोलियों में सभी आरोपी मारे गए.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद: साजिश के तहत आरोपियों ने की थी स्कूटी पंक्चर, ऐसे हुआ था हैवानियत का खेल

हैदराबाद पुलिस के आला अधिकारी एनकाउंटर की जगह का जायजा लेने पहुंच गए हैं. हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है. बताया जा रहा है कि क्राइम स्पॉट पर इन चारों को सीन रिक्रिएट करने के लिए ले जाया गया था जिसके बाद आरोपी भागने के फिराक में थे. इसी दौरान भागते हुए चारों आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया. 

यह भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप केस में आया नया मोड़, पीड़िता और आरोपी एक दूसरे को जानते थे-सूत्र

गौरतलब है कि देश को झकझोरने वाली इस वारदात को 28 नवंबर को अंजाम दिया गया था. इसमें स्कूटी पंचर हो जाने से शारदा नगर इलाके में जानवरों की डॉक्टर से चार आरोपियों ने पहले गैंग रेप किया. फिर उसे फूंक कर मार डाला था. टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 29 नवंबर को चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप केस पर एक्शन, आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है. ये आरोपी उसी जगह मारे गए हैं जहां महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार हुआ था. घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों को ले जाने वाली पुलिस वैन पर भी पथराव किया था.