logo-image

हैदराबाद: राहुल गांधी ने चार मीनार के सामने फहराया तिरंगा, TRS पर लगाए आरोप 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश का कहना है कि इस स्थान से 19 अक्टूबर 1990 को पिता राजीव गांधी ने ‘सद्भावना यात्रा’ आरंभ की थी

Updated on: 01 Nov 2022, 09:35 PM

तेलंगाना:

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जारी है. आज हैदराबाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चार मीनार (Char Minar) के सामने तिरंगा फहराया. करीब 32 वर्ष पहले पूर्व प्रधानमंत्री और राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने इसी स्थान से सद्धावना यात्रा निकाली थी. इस दौरान राहुल गांधी के साथ कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. इस मौके पर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश, दिग्विजय सिंह आदि गई बड़े नेता शामिल हुए. यहां बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे. उन्होंने भारत जोड़ो के नारे लगाए. राहुल गांधी ने इस दौरान अपने पिता की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए.

 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश का कहना है कि इस स्थान से 19 अक्टूबर 1990 को राजीव गांधी ने ‘सद्भावना यात्रा’ आरंभ की थी. जयराम रमेश का कहना है कि इस बार 19 अक्टूबर को यहां पर हम तिरंग नहीं फहरा पाए थे. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, जब भी संसद में कोई विधेयक आता है, टीआरएस भाजपा  का समर्थन कर देती है. वह विपक्ष का मुद्दों से ध्यान भटकाती है. बीजेपी और टीआरएस एक साथ काम करते हैं. आपका सीएम (केसीआर) चुनाव से पहले नाटक करता है, लेकिन वह सीधे पीएम मोदी के साथ है. पीएम मोदी आपके सीएम को फोन पर आदेश देते हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम जब भी संसद में किसी विधेयक का विरोध करते थे  तो वे (टीआरएस) भाजपा का समर्थन करते थे, लेकिन फिर भी कहते हैं कि वे गैर-भाजपा सरकार लाएंगे. अगर किसी को गैर-भाजपा सरकार लाना है, तो हम ही राहुल गांधी के नेतृत्व में गैर-भाजपा सरकार बनाएंगे.