logo-image

हैदराबाद पुलिस मुठभेड़ः कानून मंत्री बोले, भगवान ने किया न्याय

महिला डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर के सभी चारों आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने को तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने 'भगवान का न्याय' करार दिया है.

Updated on: 06 Dec 2019, 01:45 PM

highlights

  • तेलंगाना के कानून मंत्री ने पुलिस मुठभेड़ को बताया भगवान का न्याय.
  • डीसीपी ने बताया किन हालातों में पुलिस को चलानी पड़ी गोलियां.
  • सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, पुलिस को मिल रही बधाई.

New Delhi:

हैदराबाद में लगभग आठ दिन पहले जानवरों की महिला डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर के सभी चारों आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने को तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने 'भगवान का न्याय' करार दिया है. मंत्री महोदय ने राज्य की पुलिस की पीठ थपथपाते हुए कहा कि आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी तो उन्हें मार गिराया गया. एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए रेड्डी ने कहा कि आरोपियों को भगवान ने उनके किए की सजा दी है. इससे हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी है. उन्होंने यह दावा भी किया कि वह पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे.

यह भी पढ़ेंः हैदराबाद रेप कांड के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में ढेरअब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलीजला हुआ मिला था डॉक्टर का शव

डीसीपी ने बताया इन हालातों में मारे गए आरोपी

इसके पहले शम्सशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया, 'साइबराबाद पुलिस आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर पहुंची थी. पुलिस आरोपियों की मदद से वारदात का नाटकीय रूपांतरण करना चाह रही थी. इसी बीच आरोपियों ने पुलिस का हथियार छीन पुलिस पर फायर कर दिया. ऐसे में जवानों को अपनी आत्मरक्षा में गोलियां चलानी पड़ी, जिसमें आरोपी मारे गए.'

यह भी पढ़ेंः Hyderbad Encounter Live: यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए-मायावती

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

घटना की जानकारी होते ही सोशल मीडिया से ले कर राजनीति हलकों में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आई हुई है. पीड़िता के पिता ने भी एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि यह इंसाफ है और मेरी बच्ची की आत्मा को इससे शांति मिलेगी. पीड़िता की बहन ने कहा कि यह कार्रवाई भविष्य के लिए नजीर होगी. बता दें कि इस जघन्य रेप और मर्डर कांड के आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के उस वक्त मार गिराया, जब उन्होंने भागने की कोशिश की. पुलिस ने सभी आरोपियों को ठीक उसी फ्लाईओवर के नीचे ढेर कर दिया, जहां उन्होंने घटना को अंजाम दिया था.