News Nation Logo

हैदराबाद रेप पीड़िता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद रेप पीड़िता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

By : Sushil Kumar | Updated on: 04 Dec 2019, 09:10:41 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

हैदराबाद:

हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस ने सोशल मीडिया पर रेप-मर्डर पीड़िता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. महिला पशु चिकित्सक को चार दरिंदों ने गैंगरेप कर गला घोंट कर जला दिया. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले की सुनवाई के लिए फास्टट्रैक कोर्ट गठित करने की मंजूरी मिल गई है. इसमें जल्द सुनवाई कर दोषियों को फांसी की सजा जल्द मिल सकेगा.

यह भी पढ़ें- चंद्रयान-2 विफल होने के सौगत राय के दावे को वित्त मंत्री ने खारिज किया

 

वहीं इस घटना के बाद एक शख्स ने रेप पीड़िता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसके बाद हैदराबाद साइबर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस विभत्स घटना से पूरे देश में रोष है. दरिंदों को जल्द फांसी देने की मांग की है. इसके साथ ही सरकार से दुष्कर्मियों के लिए कड़े कानून बनाने की मांग की है. ऐसे सजा दी जाए ताकि कोई दूसरा इस तरह का अपराध करने से 100 बार डरेगा.

यह भी पढ़ें- सूडान की एक फैक्ट्री में हुआ बड़ा धमाका, 18 भारतीयों समेत 23 लोगों की मौत, 130 गंभीर घायल

बता दें कि चार दिन पहले एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करके उनकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा है. पुलिस के मुताबिक रात में लड़की का स्कूटी पंक्चर कर दी गई थी. इसके बाद मदद के बहाने आरोपियों ने उसे उठा लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया और गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं सबूत मिटाने के लिए सबने मिलकर लड़की को जला दिया. महिला डॉक्टर का आधा जला शव अगले दिन बरामद किया गया था. इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- पी. चिदंबरम को लेने बेटे कार्ति चिदंबरम पहुंचे तिहाड़ जेल, साथ में ज्योतिषी भी मौजूद

सीएम चंद्रशेखर राव ने अधिकारियों को निदेश दिया है कि महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या करने वाले आरोपियों से तुरंत पूछताछ की जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. सीएम ने मामले से निपटने के लिए एक फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित करने का भी फैसला किया.

First Published : 04 Dec 2019, 08:46:28 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.