News Nation Logo

सोने की मूर्तियों की तलाश शुरू, कार्तिकेय 2 मिस्टिकल क्वेस्ट में अभिनेता सिद्धार्थ ने दिया पहला क्लू

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 31 Jul 2022, 04:00:01 PM
Hunt for

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई:   तेलुगू फिल्म कार्तिकेय 2 की यूनिट, जिसमें अभिनेता निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में हैं, ने रविवार को अपने खजाने की खोज प्रतियोगिता का पहला क्लू जारी किया -- कार्तिकेय 2 मिस्टिकल क्वेस्ट।

इंस्टाग्राम पर अभिनेता निखिल सिद्धार्थ ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें उन्होंने हैदराबाद के लोगों के लिए पहला क्लू दिया।

अभिनेता ने कहा, जैसा कि आप सभी जानते हैं, हमारी फिल्म कार्तिकेय 2 12 अगस्त को रिलीज हो रही है। पहले भाग की तरह, हम इस भाग में भी क्लू से बड़े रहस्यों और प्रश्नों के उत्तर की तलाश में जाते हैं।

हम कार्तिकेय 2 क्वेस्ट नामक एक खजाने की खोज प्रतियोगिता के साथ आए हैं। इस प्रतियोगिता के लिए, हमें शुद्ध सोने से बनी चार सुंदर श्रीकृष्ण मूर्तियां मिली हैं, और उन्हें चार अलग-अलग शहरों - विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, तिरुपति और हैदराबाद में रखा गया है। हम आपकी बुद्धि का परीक्षण करेंगे। यदि आप इसे हल करने में सक्षम हैं तो सोना मिलेगा।

उन्होंने कहा, हैदराबाद, यहां कार्तिकेय क्वेस्ट में श्रीकृष्ण गोल्ड आइडल जीतने का पहला सुराग है, विश्वम ओका पूसाला दंडा निधि नी भाग्यम लो अंदि एंटे भाग्यनगरपु नदीबोड्डु लो उन्ना जनला पूसाला दंडानी चेरुको। खोज करें। आपको दूसरा सुराग मिलेगा जो सोने की ओर ले जाएगा।

कार्तिकेय 2 क्वेस्ट में भाग लें। और छह लाख की सोने की मूर्तियों को जीतें। कल सुबह 11 बजे पहले सुराग के लिए एट-अभिनेता निखिल, एट-अनुपमा परमेश्वरन96, एट-पीपलमीडियाफैक्ट्री से जुड़े रहें।

फिल्म, जिसे चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित किया गया है, में अनुपमा परमेश्वरन को महिला प्रधान के रूप में दिखाया गया है और मूल रूप से 22 जुलाई को रिलीज होने वाली थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 31 Jul 2022, 04:00:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.