logo-image

कर्नाटक में पत्नी की हत्या के आरोप में पति, बेटी गिरफ्तार

कर्नाटक में पत्नी की हत्या के आरोप में पति, बेटी गिरफ्तार

Updated on: 30 Dec 2021, 03:00 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने गुरुवार को एक विवाहित महिला की हत्या के मामले का पर्दाफाश किया है और इस सिलसिले में उसके पति और बेटी सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी साउथ ईस्ट श्रीनाथ एम जोशी के अनुसार, पीड़िता के दूसरे पति नवीन कुमार और उसके सहयोगियों संतोष और अन्य को प्रारंभिक जांच के बाद गिरफ्तार किया गया था। चूंकि पुलिस को उसकी बेटी की भूमिका पर संदेह था, इसलिए उन्होंने उसे भी हिरासत में ले लिया।

हत्या 27 दिसंबर को हुई थी। रात 11 बजे बदमाशों के एक गिरोह ने अर्चना रेड्डी को उनकी गाड़ी से खींचकर घातक हथियारों से हमला कर दिया था।

आरोपी ने संपत्ति हासिल करने के लिए महिला की हत्या की साजिश रची थी। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म और मकसद कबूल कर लिया।

नवीन कुमार और उनकी बेटी अर्चना रेड्डी से लड़ाई के बाद घर से बाहर चले गए थे। हालांकि, वे अपनी पत्नी की लग्जरी जिंदगी का खर्च नहीं उठा सकते थे, तो पिता-पुत्री की जोड़ी ने उन्हें मारने और संपत्ति हासिल करने की साजिश रची।

प्रत्यक्षदर्शियों के खातों, सीसीटीवी फुटेज और शिकायत के आधार पर जांच की गई।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने एक बार जिगनी थाने का दरवाजा खटखटाया था।

डीसीपी श्रीनाथ एम जोशी ने कहा कि अधिक जानकारी प्राप्त की जा रही है। मामले में और गिरफ्तारियां की जाएंगी।

आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.