logo-image

बिहार के मानेर में ग्राम प्रधान के पति की हत्या

बिहार के मानेर में ग्राम प्रधान के पति की हत्या

Updated on: 21 Aug 2021, 04:20 PM

पटना:

बिहार में पंचायत चुनाव से पहले राजनीतिक हत्याएं जारी हैं। वहीं, पटना के बाहरी इलाके मानेर उपनगर में शनिवार को एक ग्राम पंचायत प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मृतक की पहचान बांख पंचायत की ग्राम प्रधान आशा देवी के पति राजकुमार शाह के रूप में हुई है। शाह श्रावण के अंतिम दिन नरहनवा गांव में पूजा करने के लिए भगवान शिव के मंदिर गए थे। अपने पैतृक गांव कन्हौली लौटते समय कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया।

दानापुर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) संतोष कुमार ने कहा, उन्होंने शाह को कन्हौली में अपने पैतृक गांव के पास अपनी बाइक रोकने के लिए कहा। जैसे ही उन्होंने बाइक रोकी, एक बदमाश ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद आरोपी हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

हत्या की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर जमा हो गए। उन्होंने एक घंटे के लिए पटना-आरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया, लेकिन पुलिस द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, वहां से निकल गए।

पुलिस ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शाह का बांख पंचायत में एक मजबूत वोट बैंक था और उनकी पत्नी के आगामी पंचायत चुनाव जीतने की संभावना थी। उसकी हत्या के पीछे यही कारण हो सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.