logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

केरल में पत्नी की आत्महत्या के आरोप में पति, ससुराल वाले गिरफ्तार

केरल में पत्नी की आत्महत्या के आरोप में पति, ससुराल वाले गिरफ्तार

Updated on: 24 Nov 2021, 12:30 PM

कोच्चि:

केरल मेंमंगलवार को एक 21 वर्षीय लॉ की छात्रा अपने घर पर फांसी के फंदे से लटकी हुई पाई गई थी। पुलिस ने बुधवार को उसके पति और उसके माता-पिता को हिरासत में ले लिया है, जो आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद फरार हो गए थे।

पीड़िता ने एक सुसाइड नोट लिखकर अपने पति सुहैल, उसके माता-पिता- युसूफ और रुखिया को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

पुलिस जांच दल ने तीनों को बुधवार तड़के कोठामंगलम के पास उनके रिश्तेदारों के घर से हिरासत में लिया।

महिला ने अपने नोट में स्थानीय पुलिस अधिकारी सी.एल. सुधीर के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की मांग की, जिन्होंने उसकी शिकायत नहीं सुनी, और आरोपी परिवार का साथ दिया था।

खबर फैलते ही, शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है, पुलिस अधिकारी सुधीर को पद से हटा दिया गया है और उसके कृत्यों की जांच शुरू कर दी गई है।

युवा जोड़े ने हाल में ही प्रेम विवाह किया था, जिसके तुरंत बाद, व्यक्ति के परिवार ने दहेज की मांग करना शुरू कर दिया। पिछले कई महीनों से दोनों अलग रह रहे थे।

विपक्ष के नेता वी.डी. जिले के रहने वाले सतीसन ने पुलिस के खराब रवैये के लिए उसकी आलोचना की और इस संबंध में सुधारात्मक कदम उठाने की मांग की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.